News

दार्जिलिंग की रेल सुरंग में हुई भूस्खलन, मृत्यु दो
Rima Saha

कुछ दिन से लगातर बरिश हो रहा है दार्जिलिंग में। बारिश होने के कारण दार्जिलिंग के पहाड़ में हुई भूस्खलन। पहाड़ में चल रही थी रेल सुरंग की काम। भूस्खलन के कारण कार्यकर्ता सक्रियता की मौत हुई। और पांच ब्‍यक्ति हस्‍पाताल में भारती हुई। पांच में से दो ब्यक्ति की हलत कुछ ठीक नहीं है। उन दोनो को उत्तर बंगाल मेडिकल हॉस्पिटल में भारती करबाई गई। और तिन ब्यक्ति कलिंगपोंग की हस्पताल में हैं।

रेल लाइन के काम सेवक से रंगपो तक चल रहे थे। कुछ दिन से इए कम शुरु हुई। गुरुवार को रंगपो के पास भालुखोला में चल रही थी रेल की काम। सत कार्यकर्ता काम कर रहे थे। अचानक उसी जगह पे भूस्खलन हुई। और बो लोग टनल से निकल नहीं पाए और वहा उन लोगो का एक्सीडेंट हो गए।

कुछ दिन से लगातर बारिश होने के कारण मिट्टी कुछ ढीले हो गए थे और अचानक इए घटाना हुई। जल्दी उनलोगो को उद्धार करके कलिंगपोंग हस्पताल ले गया। दो लोग मार चुके थे। और दो लोगो का गंभीर हलत देख कर उत्तर बंगा की हस्पताल में शिफ्ट कर दी गई। इस भूस्खलन करन अभी सुरंग की कम बंद रहा है।

इस परिस्थिती में क्यू काम करबाई जा रही थी जब की लगातर बरिश हो रही थी, ये सबल उठ रही है सरकार की तरफ। मौसम कार्यालय से रिपोर्ट है की अभी उत्तर बंगाल में कुछ दिन मौसम खराब रहेगा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सफर बातिल की गई इस मौसम के कारण ।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button