राशिफल

Aaj ka Rashifal दिनांक 9 सितंबर 2021: कैसा रहेगा आपके स‍ितारों का हाल, जानें अपना राश‍िफल

जानिये 9 सितंबर 2021 का राशिफल, कैसा होगा आपका दिन, किसे मिलेगा प्यार, किसका चलेगा व्यापार, करियर में किसे मिलेगी उड़ान, किसे मिलेगा धन अपार… हर वर्ग के लिए जानिए Aaj ka rashifal

मेष राशि (Aries Horoscope)

संतान पक्ष से निराशा जनक समाचार मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला आपको सीखनी पड़ेगी। राजकीय धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं लेकिन खर्चों पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य प्राप्त होगा। भाइयों और मित्रों के सहयोग से आप अपने सभी लक्ष्यों को पूरा कर पाएंगे। सायंकाल के समय कोई रुका काम बनने की संभावना है। साथ ही कुछ समय प्रियजनों से भेंट व आमोद-प्रमोद में बीतेगा। भाग्‍य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

वृष राशि (Taurus Horoscope)

आज का दिन संतोष और शांति का है। संतान पक्ष की उन्नति से आपको कुछ राहत मिलेगी। राजनीतिक क्षेत्र में किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी। शासन व सत्ता से गठजोड़ का लाभ मिल सकता है। सरकारी क्षेत्र से जुड़े व्यवसायियों को लाभ होगा। नए अनुबंधों के द्वारा पद व प्रतिष्ठ में वृद्धि होगी। सायंकाल में कुछ अप्रिय व्यक्तियों से मिलने से अनावश्यक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने का भय बना रहेगा। संतान की शिक्षा या किसी प्रतियोगिता में आशातीत सफलता का समाचार मिलने से मन में हर्ष होगा। लव लाइफ में सुखद अनुभूति प्राप्त होगी और साथ मिलकर समस्याओं का समाधान निकालेंगे। धन का लेन-देन करते समय सावधानी बरतें। सायंकाल में कोई रुका कार्य पूरा होगा। साथ ही उत्साहवर्धक किसी कार्यक्रम में सम्मिलित होने का सौभाग्य प्राप्त होगा। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक कार्यों में भाग लेने से मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सफलता प्राप्ति के लिए छात्रों को एकाग्रता बनाए रखने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। संतान के दायित्व की पूर्ति हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग परेशानियों से मुक्ति दिलाने वाला होगा। मित्रों के साथ यात्रा की स्थिति सुखद व लाभदायक रहेगी। सायंकाल से लेकर रात्रि तक प्रिय व्यक्तियों का दर्शन व सुसमाचार मिलेगा। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

सिंह राशि (Leo Horoscope)

आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक कार्यों में भाग लेने से मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सफलता प्राप्ति के लिए छात्रों को एकाग्रता बनाए रखने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। संतान के दायित्व की पूर्ति हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग परेशानियों से मुक्ति दिलाने वाला होगा। मित्रों के साथ यात्रा की स्थिति सुखद व लाभदायक रहेगी। सायंकाल से लेकर रात्रि तक प्रिय व्यक्तियों का दर्शन व सुसमाचार मिलेगा। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

रोजगार व व्यापार के क्षेत्र में जारी प्रयासों में अकल्पनीय सफलता प्राप्त होगी। संतान पक्ष से संतोषजनक सुखद समाचार मिलेगा। दोपहर बाद किसी कानूनी विवाद या मुकदमों में जीत आपके लिए खुशी का कारण बन सकती है। छात्रों के लिए समय अनुकूल है। भाइयों की मदद से अटके हुए कार्यों में गति आएगी। शुभ खर्चा व कीर्ति की वृद्धि होगी। व्यापार के क्षेत्र में निवेश आपके लिए लाभदायक साबित होगा। सायंकाल के समय धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

तुला राशि (Libra Horoscope)

आज आपके चारों ओर सुखद वातावरण रहेगा। घर परिवार के सभी सदस्यों की खुशियां बढ़ेगी। कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है। पर्याप्त मात्रा में धन हाथ में आ जाने का सुख मिलेगा। मित्रों व परिजनों के साथ पास व दूर की यात्रा का प्रसंग प्रबल होकर स्थगित होगा। व्यवसाय में समय पर लिए गए निर्णय कारगर साबित होंगे। राजकीय क्षेत्र से जुड़े जातकों का मान-सम्मान बढ़ेगा। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope) 

नए व्यवसाय में आपके अनुभव का पूरा लाभ मिलेगा। परिवार में किसी सदस्य से उपहार व सम्मान मिल सकता है। पारिवारिक धन संपदा में बढ़ोतरी होगी लेकिन पैतृक संपत्ति से संबंधित विवाद से परेशानी हो सकती है। शेयर व लॉटरी के माध्यम से आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं। अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें और छोटे से छोटे विषय पर भी डॉक्टर से सलाह मशविरा करते रहें। भाग्‍य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी भी आपके काम से प्रभावित होंगे और प्रशंसा करेंगे। कार्यशैली में निखार आएगा और अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। शासन सत्ता पक्ष से निकटता व गठजोड़ का लाभ भी मिलेगा। पिता के मार्गदर्शन से सही निर्णय लेंगे। आर्थिक उन्नति होगी लेकिन किसी को कर्ज देने से बचें। ससुराल पक्ष से पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लग सकता है। सायंकाल के समय सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के अवसर प्राप्त होंगे। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

पारिवारिक व आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगा। आजीविका के क्षेत्र में चल रहे नए प्रयास फलीभूत होंगे। मित्रों से कुछ निराशा हाथ लग सकती है। अधीनस्थ कर्मचारियों का आदर व सहयोग भी पर्याप्त मिलेगा। कारोबार से संबंधित यात्रा के योग बन रहे हैं। माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। सायंकाल के समय किसी झगड़े विवाद में न पड़ें। प्रिय अतिथियों के स्वागत का योग बना रहेगा। भाग्य 82 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)

आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। आपके स्वास्थ्य सुख में व्यवधान आ सकता है। व्यावसायिक व्यस्तता अधिक रहेगी और भविष्य के प्रति चिंतित नजर आएंगे। रोजगार के लिए प्रयासरत जातकों को शुभ समाचार मिलेगा। पिछले कुछ समय से चली आ रही पारिवारिक समस्याओं से राहत मिलेगी। कोई विपरीत समाचार सुनकर अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है। इसलिए सावधान रहें और झगड़े/विवाद से बचें। भाग्य 80 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

मीन राशि (Pisces Horoscope)

आज का दिन संतान की चिंता तथा उनके कामों में व्यतीत होगा। दाम्पत्य जीवन में कई दिन से चला आ रहा गतिरोध समाप्त हो जाएगा। रिश्तेदारों से धन का लेन-देन न करें, संबंध खराब होने का खतरा है। धार्मिक क्षेत्रों की यात्रा और पुण्य कार्यों पर खर्चा हो सकता है। यात्रा में सावधान अवश्य रहें। मित्रों की संख्या में वृद्धि होगी और सामाजिक क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ मिलकर भविष्य की योजनाओं पर विचार करेंगे। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button