राशिफल

Aaj Ka Rashifal दिनांक 25 January 2023: आज इन राशि वालों की खुलेगी किस्मत, ऐसे लोगों की बढ़ेगी मुसीबत, जाने अपना आज का राशिफल

जानिए 25 January 2023 का राशिफल, कैसा होगा आपका दिन, किसे मिलेगा प्यार, किसका चलेगा व्यापार, करियर में किसे मिलेगी उड़ान, किसे मिलेगा धन अपार… हर वर्ग के लिए जानिए Aaj ka rashifal

मेष राशि (Aries Rashifal)

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपको जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। भाई-बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। गृहस्थ जीवन आनंदमय रहेगा। किसी कानूनी मामले में आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह की आवश्यकता होगी, लेकिन आप किसी से धन उधार बहुत ही विनम्रता से मांगे, तभी आपको वह मिल सकता है। पारिवारिक रिश्तों को निभाने का आप पूरा प्रयास करेंगे।

वृष राशि (Taurus Rashifal)

आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको कुछ उपलब्धियां मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपकी आय में भी वृद्धि होगी, लेकिन सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को ट्रांसफर मिलने से उन्हें एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। कुछ विपरीत परिस्थितियों में भी आपको धैर्य बनाकर रखना होगा। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से आप बहसबाजी में ना पड़े, नहीं तो कोई लड़ाई झगड़ा हो सकता है। आपकी किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini Rashifal)

आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। व्यापार कर रहे लोग यदि मंदी को लेकर परेशान चल रहे थे, तो उन्हें एक अच्छा उछाल देखने को मिलेगा, जिसके प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। परिवार में किसी सदस्य को पुरस्कार मिलने से खुशियां बनी रहेंगी। विद्यार्थियों ने यदि परीक्षा को दिया है, तो उसके परिणाम आ सकते हैं, जो आपके लिए बेहतर रहेंगे। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर आप यदि किसी काम को करेंगे, तो वह अवश्य पूरा होगा।

कर्क राशि (Cancer Rashifal)

आज का दिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपकी अपने किसी प्रिय मित्र से मुलाकात हो सकती है, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी। धार्मिक कार्यों में जुडृकर आप अच्छा नाम कमाएंगे, लेकिन आप अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखें, तभी वह पूरे हो सकेंगे। भाग्य के दृष्टिकोण से आज का दिन उत्तम रहने वाला है। आपकी किसी इच्छा की पूर्ति होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। व्यवसाय कर रहे लोग किसी मित्र से बहसबाजी में पड़ सकते हैं।

सिंह राशि (Leo Rashifal)

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप अपने डेली रूटीन को बनाए रखें। घर परिवार में आपको किसी की कोई बात बुरी लग सकती है। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने से वह प्रसन्न रहेंगे। आप कार्यक्षेत्र में लोगों से काम आसानी से निकलवा पाएंगे। आपको किसी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश करने से बचना होगा। किसी काम पर आप पूरा फोकस बनाकर रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है। परिवार में आज किसी शुभ कार्यक्रम के होने से खुशियां बनी रहेगी।

कन्या राशि (Virgo Rashifal)

कर कोई निर्णय लें, नहीं तो समस्या हो सकती है। साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए लाभदायक रहेगा। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आपको घर और बाहर अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे, जिससे लोग भी आपसे प्रसन्न रहेंगे। आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में लगे रहेंगे। आप अपने घर व दुकान आदि में किसी कार्य को करने की शुरुआत कर सकते हैं।

तुला राशि (Libra Rashifal)

आज का दिन आपके लिए मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा। आपकी मेहनत और लगन देखकर कार्यक्षेत्र में आपके साथी भी हैरान रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधान रहना होगा, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है। आपकी निर्णय लेने की क्षमता का आपको अच्छा लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य में यदि कुछ समस्याओं ने आपको घेरा हुआ था, तो उनसे भी आपको काफी हद तक निजात मिलती दिख रही है, लेकिन आप अपने कामकाज की गति को बनाए रखें, नहीं तो उन पर कोई विराम लग सकता है। नौकरी से जुड़े लोग अच्छा प्रदर्शन करके अधिकारियों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio Rashifal) 

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। मित्रों के साथ आप किसी पार्टी को करने की योजना बनाएंगे। कुछ सुख भरे पल व्यतीत करेंगे। आपको बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। आप यदि परिवार में किसी सदस्य से बहसबाजी में पड़े, तो वह आपके लिए नुकसानदायक रहेगी। बड़ों की बात सुनना व समझना आपको अच्छा रहेगा। आप मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम मे भी सम्मिलित हो सकते हैं। व्यवसाय कर रहे लोग लाभ की योजनाओं पर पूरा ध्यान दें, नहीं तो वह उनके हाथ से निकल सकती हैं।

धनु राशि (Sagittarius Rashifal)

आज के दिन आपके अध्ययन में अध्यात्म के प्रति रुचि बढ़ेगी। सांस्कृतिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और आप अपने परिजनों से भी तालमेल बनाने में कामयाब रहेंगे। आपको यदि कार्यक्षेत्र में कोई काम सौंपा जाए, तो आपको उसे जिम्मेदारी से पूरा करना होगा ओर उसे कल पर ना टालें, नहीं तो अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं। वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय आज बहुत ही सावधानी बरतें। तोलमोल कर बोले, नहीं तो आपकी कोई बात उन्हें बुरी लग सकती है।

मकर राशि (Capricorn Rashifal)

आज का दिन सामाजिक कार्यक्रमों से जुड़े लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है, लेकिन यदि पारिवारिक जीवन में कुछ समस्या चल रही है, तो उनमें आपको धैर्य बनाए रखना होगा और बहुत ही सावधानी से निपटाएं। बिजनेस कर रहे लोग किसी यात्रा पर जा सकते हैं, जिससे उन्हें कोई अच्छा मुनाफा भी कमाने को मिलेगा। आप किसी बड़े निवेश में हाथ ना डाले, नहीं तो आपका धन फंस सकता है और रचनात्मक कार्यों में भी आप पूरी रुचि दिखाएंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी योग्यता के अनुसार काम मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius Rashifal)

आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। घर परिवार में किसी अतिथि का आगमन होने से खुशियां रहेंगी और परिवार का माहौल किसी उत्साह जैसा रहेगा। आप भाईचारे को भी बढ़ावा देंगे। पैतृक बिजनेस में आज आप कुछ नई शुरुआत कर सकते हैं। आप अपनी वाणी में व्यवहार से घर बाहर लोगों का दिल आसानी से जीत पाएंगे। परिवार के सदस्यों के लिए यदि आप कोई निर्णय लेंगे, तो वह आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा और लोग भी आपकी तारीफ करते नजर आएंगे। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी।

मीन राशि (Pisces Rashifal)

आज के दिन आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहने वाला है और आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, लेकिन आप अपने खर्चों के लिए बजट बनाकर चलें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आप संतान को संस्कार और परंपराओं का भी पाठ पढ़ाएंगे। आपको किसी विदेश में रह रहे परिजन की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है और आप अपनी जिम्मेदारियों का पूरा पालन करेंगे और सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में लगे रहेंगे।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button