FEATUREDNewsबड़ी खबरभारतराजनीति

क्राइम ब्रांच का खुलासा- शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला था इस पार्टी का सदस्य

दिल्ली (Delhi) के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में पिछले दिनों फायरिंग करने वाला शख्स कपिल गुर्जर (Kapil Gujjar) आम आदमी पार्टी (AAP) से जुड़ा है।

कपिल के पिता गजे सिंह भी आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं। कपिल ने बताया है कि उसने और उसके पिता ने 2019 के शुरुआती महीने में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी।

कपिल गुर्जर के इस बयान को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम अदालत में भी बता चुकी है। कपिल गुर्जर (Kapil Gurjar) के मोबाइल फोन से यह खुलासा हुआ है।

बता दें, क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल में कुछ फोटो मिले हैं। इन फोटो में आरोपी कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की नेता आतिशी (Atishi), सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के साथ नजर आ रहे हैं।

जांच में कपिल गुर्जर फिलहाल क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की एसआईटी की कस्टडी में है। कपिल ने फायरिंग के बाद अपने व्हाट्सएप को डिलीट कर दिया था। तफ्तीश में क्राइम ब्रांच ने व्हाट्सएप चैट (WhatsApp Chat) और बाकी चीजें फोन से बरामद की जिससे यह खुलासा हुआ। बता दें, 30 जनवरी को कपिल बाइक से सार्थक के साथ शाहीन बाग पहुंचा था। उसने शाहीन बाग में दो राउंड फायरिंग भी की थी। उधर क्राइम ब्रांच ने सार्थक से भी पूछताछ की है।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button