FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरभारतराजनीति

AAP नेता संजय सिंह बोले- शराब-पैसा बांट रही BJP, उनसे लेकर हमें वोट देना…

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Elections 2020) के लिए शनिवार को मतदान होना है और उससे पहले राजनीतिक दलों में आर-पार की जंग जारी है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के ओएसडी (OSD) का रिश्वत लेते हुए पकड़े जाना बीजेपी (BJP) को AAP पर हमला करने का नया मौका दे गया। अब AAP ने भी बीजेपी पर आरोप लगाया है, संजय सिंह का कहना है कि बीजेपी चुनाव से पहले शराब, पैसा बांट रही है।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने आरोप लगाया कि चुनाव को प्रभावित करने के लिए बीजेपी (BJP) अपने हथकंडे अपना रही है, खबरें ये भी हैं कि शराब और पैसा भी बांटा जा रहा है।

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) मुख्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संजय सिंह ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रभावित करने के लिए सभी तरह के हथकंडे अपना रही है। वह शराब बांट रही है। रुपया पैसा बांट रही है।” संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के लोग रुपया पैसा बीजेपी वालों से ले ले लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही दें।

संजय सिंह के मुताबिक “मैं दिल्ली की जनता से कहना चाहता हूं कि ये आप ही का पैसा है जो इन भ्रष्टाचारियों ने लूट कर रखा है। ये आप ही का रुपया है जो इन बीजेपी वालों ने लूट कर कर रखा है। इनसे रुपया ले लीजिए, इनसे पैसा ले लीजिए, रुपया ले लीजिए लेकिन वोट झाड़ू को आम आदमी पार्टी को ही दे दीजिए।”

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button