FEATUREDBollywoodNewsमनोरंजन

Abhishek Bachchan को आखिर क्यों बेचना पड़ा अपना आलिशान अपार्टमेंट जानिए??

Abhishek Bachchan: एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों कई सारी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं खबरें आ रही हैं कि एक्टर ने मुंबई स्थित अपनी एक प्रॉपर्टी को बेच दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित लग्ज़री ओबेरॉय 360 वेस्ट टावर्स में अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का 37वें फ्लोर पर एक आलीशान फ़्लैट था, जिसे उन्होंने बेच दिया है

बॉलीवुड (bollywood) के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। वैसे तो बॉलीवुड सितारों के अक्सर घर खरीदने की खबरें सामने आती हैं लेकिन अभिषेक बच्चन ने मुंबई स्थित अपना लग्जरी अपार्टमेंट बेच फैंस को हैरान-परेशान कर दिया है। सोशल मीडिया पर यह खबर आते ही आग की तरह फैल गई। कई लोग अभिषेक बच्चन द्वारा घर बेचे जाने की खबर पर तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं।

इतने करोड़ में बिका अभिषेक का घर

एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित लग्ज़री ओबेरॉय 360 वेस्ट टावर्स में अभिषेक (Abhishek Bachchan) का 37वें फ्लोर पर एक आलीशान अपार्टमेंट था, जिसे अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने कुल 45.75 करोड़ रुपये में बेच दिया है. बता दें कि इस अपार्टमेंट के नजरिए से शाहिद कपूर और अक्षय कुमार, उनके पड़ोसी होते. यानी अक्षय कुमार और शाहिद कपूर के भी इस बिल्डिंग में अपार्टमेंट हैं.

41 करोड़ रुपए में खरीदा अपार्टमेंट

यह फ़्लैट अभिषेक और ऐश्वर्या राय ने साल 2014 में पूरे 41 करोड़ रुपए में खरीदा था. ख़बरों की मानें तो यह फ़्लैट 45.75 करोड़ रुपए में बिका है. आपको बता दें कि यह काफी स्पेशियस और आलीशान फ़्लैट है जिसका कारपेट एरिया 7527 स्क्वायर फीट है.

बता दें कि अभिषक बच्चन प्रॉपर्टी का लेन-देन करते रहते हैं। ओबेरॉय 360 के अपार्टमेंट के बेचने की असल वजह का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

Follow 7cnews on Facebook and Twitter for more updates.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button