NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

ऐक्ट्रेस का खुलासा बताया कैसे करते थे Raj kundra फिल्मो के लिए ऑफर

Raj kundra case: जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है राज कुंद्रा की मुसीबत बढ़नी तय है. और अब राज कुंद्रा पर एक अमेरिकन यू-ट्यूबर ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं…

पोर्न, पैसा और प्रॉफिट की अपनी दुनिया को फैलाने के लिए राज कुंद्रा एंड कंपनी लगातार नए-नए चेहरों की तलाश में रहती थी. इंटरनेट पर पहले से फेमस personalities को भी अश्लील काम (Adult Industry) के लिए approach किया जाता था.और ये खुलासा अमेरिका में रहने वाली फेमस यूट्यूबर( youtuber) पुनीत कौर (puneet kaur) ने किया है.

सोशल मीडिया पर काफी फेमस है पुनीत कौर

हो सकता है आप में से ज्यादातर लोगों ने इस चेहरे को सोशल मीडिया पर ना देखा हो. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यू-ट्यूब पर इनके तीन लाख के करीब फॉलोअर्स हैं. और इंस्टाग्राम पर भी एक लाख से ज्यादा लोग इन्हें फॉलो करते हैं.

राज कुंद्रा ने दिया था पॉर्न फिल्मों (Pornography) में काम का ऑफर

इंटरनेट पर चर्चित होने की वजह से ही राज कुंद्रा ने पुनीत कौर से सीधा संपर्क किया था. पुनीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, राज ने उन्हें अपने एप की वीडियो में काम करने के लिए कहा था. इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरें भी शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, दोस्तों, आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है? जहां उन्होंने मुझे अपने एप हॉटशॉट्स के लिए काम करने के लिए कहा था. मैं तो मर ही गई. पुनीत कौर ने ये भी लिखा कि, भगवान करे ये आदमी जेल में ही सड़े.

कौन है पुनीत कौर

आपको बता दें कि पुनीत कौर एक भारतीय-अमेरिकी मेकअप आर्टिस्ट हैं, जो अपने YouTube चैनल कौर ब्यूटी के लिए जानी जाती हैं. पुनीत एक मेडिकल स्टूडेंट के साथ-साथ YouTuber भी हैं. जोकि बे एरिया, उत्तरी कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं. उन्होंने व्लॉग, ट्यूटोरियल, और GRWM वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर 106, 000 से अधिक फॉलोअर्स हासिल किए हैं.

कई सितारें लगा चुके हैं राज पर आरोप

पुनीत कौर उन चंद चेहरों में शामिल हैं जो खुलकर कुंद्रा के खिलाफ सामने आई हैं…लेकिन मुमकिन है कि आरोप लगाने वालों में कई और नाम भी जुड़ें.

FOLLOW 7C NEWS FOR MORE NEWS UPDATES ON FACEBOOK AND TWITTER

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button