FEATUREDNewsबड़ी खबरभारत

थप्पड़ कांड पर बोले Arvind Kejriwal- प्रधानमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए

एक रोड शो के दौरान थप्पड़ मारे जाने के एक दिन बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को इस हमले के लिए दोषी ठहराया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस्तीफा मांगा है।

आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख केजरीवाल ने यह कहते हुए कि यह पिछले पांच वर्षों में उन पर हुआ नौवां हमला था और मुख्यमंत्री बनने के बाद पांचवां हमला, कहा कि यह हमला उन पर नहीं बल्कि दिल्ली की जनता पर था।

आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “एक मुख्यमंत्री पर हमला किया गया और केंद्र सरकार कहती है, ‘शिकायत प्राप्त नहीं हुई, आगे की कार्यवाही के साथ आगे बढ़ने में असमर्थ’। पीएम को इस पर इस्तीफा दे देना चाहिए। यह अरविंद केजरीवाल पर हमला नहीं है, यह दिल्ली के जनादेश पर हमला है। ”

“मुझे नहीं लगता कि भारत के इतिहास में किसी भी सीएम पर इस तरह के हमले हुए हैं। इस देश में दिल्ली के सीएम एकमात्र ऐसे सीएम हैं जिनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी बीजेपी के विरोधी दल के हाथों में है। ”उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस केवल भाजपा द्वारा दी गई“ स्क्रिप्ट ”का पालन कर रही है।

केजरीवाल को शनिवार को मोती नगर में एक रोड शो के दौरान कथित AAP समर्थक द्वारा कथित रूप से थप्पड़ मारा गया था। सीएम ने हालांकि, इस आरोप को खारिज कर दिया कि हमलावर पुलिस के दावा के अनुसार AAP समर्थक था।

केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, “वे (भाजपा) नहीं चाहते कि एक आम आदमी राजनीति में आए। इसलिए हमें निशाना बनाया जा रहा है।” हालांकि, भाजपा ने AAP के आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि इस हमले को मीडिया का ध्यान खींचने के लिए लिपिबद्ध किया गया था।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को दिल्ली पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि केजरीवाल पर हमला करने वाला व्यक्ति आप का समर्थक था और वह रैलियों और बैठकों के आयोजक के रूप में काम करता था।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button