FEATUREDNewsजरूर पढ़ेराजनीति

ओवैसी के विधायक की गुडागंर्दी, अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर के साथ की बदसलूकी…

देश में कोरोना (Corona) संकट के चलते लॉकडाउन (Lockdown) के बीच जहाँ एक तरफ डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ (Medical Staff) दिन रात अस्पताल में जुटे हैं और मरीजों का इलाज कर रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसी स्तिथि में भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) का है, जहां धारा 144 के साथ-साथ कर्फ्यू भी लागू है। महाराष्ट्र के मालेगांव (Malegaon) में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) विधायक मौलाना मुफ्ती इस्माईल (Mufti Mohammad Ismail) ने सिविल अस्पताल पहुंचकर वहां ड्यूटी पे मौजूद डॉक्टरों के साथ अभद्र व्यवहार किया और गली गलौच भी की।

डॉक्टर से साथ की गाली गलौच

महाराष्ट्र के मालेगांव में कर्फ्यू के बावजूद भी विधायक अपने आधे दर्जन से जायदा समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंच गए। मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो इस दौरान विधायक के समर्थकों ने डॉक्टर के साथ हाथापाई करने के अलावा गालीगलौच भी की। मामला सामने के के बाद डॉक्टरों का और अस्पताल के स्टाफ गुस्से फुट पड़ा और उन्होंने कार्य बहिष्कार करने का फैसला कर लिया।

हालांकि इस से पहले की मामला तूल पकड़ता, हालात को काबू में पा लिया गया और पुलिस ने विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया की विधायक ने डॉक्टर पे आरोप लगाया है कि डॉक्टर दो मरीजों को अस्पताल से छुट्टी नहीं दे रहें और जानबूझकर लेट कर रहे हैं।

महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मामले

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के सबसे जायदा मामले महाराष्ट्र से ही आए हैं। खबर लिखे जाने तक महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने वालों की संख्या बढ़कर 126 हो गई है। इसके साथ ही राज्य में इस वैश्विक महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button