NewsFEATUREDजरूर पढ़ेबड़ी खबर

अखिलेश यादव की पत्नी Dimple Yadav कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आयसोलेट

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. डिंपल यादव ने लिखा, ‘मैंने कोविड टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है. हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं.’

बता दें कि डिंपल यादव को कोरोना होने की खबर बुधवार सुबह से सोशल मीडिया पर चल रही थी. दावा किया जा रहा था कि डी यादव के नाम से कोरोना का टेस्ट किया गया है. हालांकि समाजवादी पार्टी ने खबर का खंडन किया था. वहीं, देश में ओमिक्रोन के लगातार बढ़ते मामलों के बीच योगी सरकार अलर्ट मोड में है. मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखण्ड के झांसी, महोब, चित्रकूट आदि जिलों के सरकारी अस्पतालों में बेडों की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए. इन जिलों के सरकारी अस्पतालों में बेड़ों की संख्या सौ से दो सौ हो जाएगी.

मुख्यमंत्री योगी ने मंगलवार को कोविड संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्था को और अधिक प्रभावी बनाए रखने की बात कही. वहीं कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराने के भी निर्देश दिए. उत्तर प्रदेश में मंगलवार को 23 नए कोरोना संक्रमित पाए जबकि 15 संक्रमित लोग ठीक हुए. अब राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 211 हो गई है. मंगलवार को अपने सरकार आवास पर  ने कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा बैठक की है. जिसके बाद बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं को देखते हुए बुंदेलखंड के झांसी, महोबा, चित्रकूट आदी जिलों के लिए निर्देश जारी हुए.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button