FEATUREDBollywoodNewsबड़ी खबरमनोरंजन

Akshay Kumar की मां अरुणा भाटिया का निधन, ट्वीट कर दी जानकारी, एक्टर बोले- ‘आज मैं असहनीय दर्द में हूं…’

Akshay Kumar Mother Died: अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया है. अक्षय कुमार ने ये बुरी खबर ट्विटर के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. खिलाड़ी कुमार ने मां को श्रद्धांजलि देते हुए बताया है कि वो बेहद बुरे वक्त का सामना कर रहे हैं. अक्षय कुमार की मां लंबे वक्त से बीमार थीं और कुछ ही दिनों पहले उन्हें मुम्बई के पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में दाखिल कराया गया था.

अक्षय कुमार मे भावुक होकर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वह मेरा सब कुछ थीं. और आज मैं असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के पास पहुंच गई हैं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति’

अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती मां की देखभाल के लिए अक्षय कुमार दो दिन पहले लंदन से मुम्बई पहुंचे. अक्षय कुमार पिछले कु़छ हफ्तों से लंदन में अपनी आगामी फिल्म ‘सिंड्रेला’ की शूटिंग में व्यस्त थे, मगर जैसे ही उन्हें अस्पताल में भर्ती अपनी मां‌ के चिंताजनक हालत में होने का पता चला, अक्षय कुमार फौरन फ्लाइट से मुम्बई लौट आए थे.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button