NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

Alia Bhatt Baby Shower: अब आलिया भट्ट ने शेयर कीं गोद भराई की तस्वीरें, रणबीर कपूर ने बीवी पर उड़ेला प्यार

Alia Bhatt Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(alia bhatt) जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में उनकी गोदभराई की रस्म हुई, जिसमें पूरा भट्ट और कपूर परिवार साथ नजर आया। वैसे तो सोशल मीडिया पर पहले से ही कई तस्वीरें मौजूद हैं, लेकिन अब आलिया ने पतिदेव रणबीर कपूर (ranbir kapoor) संग कई सारी इनसाइड फोटोज शेयर की हैं। एक-एक तस्वीर इतनी प्यारी है कि आप इनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। मॉमी टू बी आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिखाई दे रहा है, लेकिन रणबीर के चेहरे पर भी जल्द पिता बनने की खुशी कम नहीं झलक रही है। देखिये आलिया के बेबी शावर की सारी तस्वीरें…।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Baby Shower New Pics) ने अपनी गोद भराई की रस्म में ट्रेडिशनल कपड़े पहने। उन्होंने पीले रंग का सूट पहना, जिसमें वो बहुत प्यारी दिखीं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सिर्फ … प्यार।’

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बेबी शावर के दौरान अपनी बीवी आलिया पर खूब प्यार लुटाया। पिंक कलर की शेरवानी में वो कम हैंडसम नहीं दिखे।

आलिया भट्ट के बेबी शावर फंक्शन में उनके पिता महेश भट्ट, मां सोनी राजदान, बहन पूजा भट्ट, शालीन भट्ट भी नजर आईं। पूरी भट्ट फैमिली ने साथ में पोज देते हुए फोटो क्लिक कराई।

कपूर परिवार ने साथ दिया पोज

Alia Bhatt की कपूर फैमिली संग फोटो भी खूब वायरल हो रही है। सासु मां नीतू कपूर, ननद रिद्धिमा, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन भी आलिया की गोद भराई की रस्म में शामिल हुईं।

आलिया की सखियां भी आईं

अब आलिया का बेबी शावर हो तो उनकी फ्रेंड्स भी कहां पीछे रहने वाली थीं। इस खास मौके पर आलिया के साथ उनकी एक दो नहीं पूरी चार-चार सखियां भी मौजूद थीं।

आलिया-रणबीर का ट्रेडिशनल लुक

अंत में आलिया ने Ranbir Kapoor संग एक और फोटो शेयर की, जिसमें दोनों पूरा करते दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर वाकई में बहुत प्यारी है। इस पोस्ट पर फैंस भर-भरकर प्यार उड़ेल रहे हैं। सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

इसी साल हुई थी शादी


आलिया और रणबीर की शादी इसी साल RK हाउस में हुई थी। इस प्राइवेट वेडिंग फंक्शन में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही मौजूद थे। शादी के दो महीने बाद आलिया ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आए। अब रणबीर ‘एनिमल’ में नजर आएंगे, जिसमें साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी हैं। आलिया की बात करें तो वो रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में दिखाई देंगी। उनके पास एक हॉलीवुड मूवी भी है, जिसका नाम है Heart of Stone। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button