NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

Alia Ranbir Wedding: कड़ी सुरक्षा के बीच आलिया-रणबीर की शादी की रस्में शुरू, देखे तस्वीरें

Alia Ranbir Wedding: कई अफवाहों और अटकलों के बाद, अब आखिरकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बिग फैट वेडिंग होने जा रही है। आज की मेहंदी से शुरू होने वाले सभी समारोह, मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर वास्तु में होंगे। दोपहर के भोजन के बाद लगभग 2 बजे मेहंदी की रस्म शुरू होगी। कार्यक्रम के दौरान केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे।

आलिया-रणबीर की शादी से पहले आलिया का घर दुल्हन की तरह सजकर तैयार है। यहां देखिए वीडियो

नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, पोती समारा और दामाद भरत साहनी के साथ प्री-वेडिंग फेस्टिवल के लिए पहुंच गईं हैं।

शादी की तस्वीरों के लिए कारों को ब्लॉक करने वाले पपराज़ी पर सख्त कार्रवाई करने के लिए पुलिस रणबीर कपूर के वास्तु आवास पर पहुंच चुकी है।

शुरू हुई रणबीर-आलिया की शादी की रस्में

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन, मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर पूजा के लिए वास्तु पहुंच गईं हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर की मेहंदी रस्म के बाद गणेश पूजा होगी। समारोह दोपहर 1 से 2 बजे के बीच शुरू होगा। संगीत समारोह रात 10-10.30 बजे निर्धारित है। इसके बाद भट्ट और कपूर परिवार खाने के लिए इकट्ठा होंगे।

रणबीर-आलिया: ऐसे होगी जूता चुराई रस्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जूता चुराई रस्म के लिए 1 लाख रुपये की राशि अलग रखी गई है। सूत्र द्वारा दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर, आलिया की गर्ल गैंग को जूते चुराने की रस्म के दौरान एक लाख रुपये देंगे।

रणबीर आलिया की शादी: मुंबई पहुंची बहन रिद्धिमा

कथित तौर पर हल्दी उत्सव के लिए घर में प्रवेश करने वाले लोगों के फोन कैमरों पर गार्ड द्वारा गुलाबी रंग के स्टिकर लगाए जा रहे हैं। वहीं भाई की शादी की अफवाहों के बीच रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी मुंबई पहुंच गईं हैं।

मुख्य द्वार पर लगाए गए बैरिकेड्स

मेहंदी कार्यक्रम की शुरुआत से पहले अभिनेता रणबीर कपूर के घर के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है। बुधवार को, रणबीर के बांद्रा आवास वास्तु के बाहर कई सुरक्षा गार्ड देखे गए, जहां सब कुछ सुचारू रूप से सुनिश्चित करने के लिए मुख्य द्वार पर बैरिकेड्स लगाए गए हैं।

सामने आया आलिया-रणबीर का रोमांटिक वीडियो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से एक दिन पहले, ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रोमांटिक वीडियो साझा किया है। 

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button