News

Amazon Great Freedom Sale 2024 प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू: स्मार्टफोन, टीवी और अन्य पर आकर्षक डील, बैंक ऑफर

Amazon Great Freedom Sale 2024 अब भारत में केवल प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गई है। Amazon Great Freedom Sale 6 अगस्त दोपहर से सभी के लिए शुरू होने वाली है, हालाँकि, प्राइम मेंबर्स 12 घंटे पहले ही सेल का लाभ उठाना शुरू कर सकते हैं। Amazon Great Freedom Sale में कई कैटेगरी में कई तरह के उत्पाद मिल रहे हैं, जिन पर आपको बेहतरीन लाभ और बैंक डिस्काउंट मिल रहे हैं। अगर आप कोई होम अप्लायंस, स्मार्टफोन, एक्सेसरी या कुछ और खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह सही समय हो सकता है क्योंकि ईकॉमर्स दिग्गज कुछ आकर्षक डील दे रहा है, जिन्हें आप मिस नहीं कर सकते।

अमेज़न ग्रेट फ़्रीडम सेल 2024: उपलब्ध छूट

Amazon Great Freedom Sale 2024 ग्राहकों को ढेरों लाभ और बैंक छूट दे रही है। इस बड़े पैमाने पर बिक्री के दौरान, खरीदार पार्टनर ब्रांड्स से विशेष छूट का आनंद ले सकते हैं। अगर आपके पास SBI बैंक कार्ड है, तो आप 10% तत्काल छूट और EMI ट्रांजेक्शन पा सकते हैं। इसके साथ ही, आप कई उत्पादों पर एक्सचेंज ऑफ़र और नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ उठा सकते हैं। अगर आप प्राइम मेंबर हैं, तो आप 6 अगस्त की मध्यरात्रि से सभी लाभ उठा सकते हैं और साथ ही मुफ़्त उसी दिन डिलीवरी, 1-दिन की डिलीवरी और बहुत कुछ पा सकते हैं। बड़े पैमाने पर बिक्री के लिए, Amazon ने कई ब्रांड्स के साथ करार किया है जो आकर्षक डील दे रहे हैं जिन्हें मिस करना मुश्किल है।

अमेज़न ग्रेट फ़्रीडम सेल 2024: सभी श्रेणियों में छूट

मोबाइल और सहायक उपकरण: Apple, OnePlus, Poco, iQoo और अन्य के उत्पादों पर 40% तक की छूट और कूपन।

इलेक्ट्रॉनिक्स और सहायक उपकरण: सैमसंग, डेल, नॉइज़, बोट और अन्य जैसे ब्रांडों के उत्पादों पर 80% तक की छूट।

स्मार्ट टीवी और प्रोजेक्टर: सैमसंग, एलजी, एमआई, सोनी और अन्य कंपनियों के उत्पादों पर 65% तक की छूट के साथ आसान प्रतिस्थापन।

घरेलू उपकरण: गोदरेज, हायर, एलजी, सैमसंग और अन्य कंपनियों के उत्पादों पर कूपन के साथ 65% तक की छूट।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button