News

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: जानें सेल की तारीख, बैंक ऑफर्स और बहुत कुछ

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल: त्योहारी सीजन लगभग आ चुका है, ऐसे में Amazon और Flipkart जैसी ई-कॉमर्स दिग्गज कंपनियों ने साल की सबसे बड़ी सेल की घोषणा की है। Amazon ने हाल ही में “ग्रेट इंडियन फेस्टिवल” सेल की तारीख का खुलासा किया है और विभिन्न श्रेणियों और ब्रांडों पर कई डील और छूट का खुलासा किया है। आगामी Amazon सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, होम अप्लायंस और अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर काफी छूट मिलेगी। Amazon Great Indian Festival के बारे में और जानें।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: सेल शुरू और खत्म होने की तारीख

Amazon Great Indian Festival सेल आधिकारिक तौर पर 27 सितंबर, 2024 को शुरू होगी। हालांकि, Amazon Prime सदस्यों को डील और डिस्काउंट 24 घंटे पहले ही मिल जाएंगे। इसलिए, प्राइम सदस्यों के लिए सेल 26 सितंबर, 2024 को शुरू होगी। दूसरी ओर, Amazon ने अभी तक सेल के खत्म होने की पुष्टि नहीं की है, इसलिए, खरीदारों के पास अपनी कार्ट को मनचाही वस्तुओं से भरने के लिए पर्याप्त समय होगा।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: बैंक ऑफर

Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान, खरीदार पार्टनर बैंकों से लाभ उठा सकेंगे। Amazon के लैंडिंग पेज के अनुसार, ई-कॉमर्स दिग्गज ने अतिरिक्त ऑफ़र प्रदान करने के लिए भारतीय स्टेट बैंक के साथ साझेदारी की है। Amazon SBI डेबिट या क्रेडिट कार्ड के साथ 10% तत्काल छूट प्रदान करेगा। Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ, खरीदार 5% असीमित कैशबैक का लाभ भी उठा सकते हैं।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: सेल श्रेणियाँ और उत्पाद

सामने आए डील्स और डिस्काउंट के अनुसार, Amazon कई कैटेगरी और ब्रैंड में इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर भारी छूट देगा। मोबाइल कैटेगरी में, Amazon iPhone 13, Samsung Galaxy S23 Ultra 5G, OnePlus Nord CE4 Lite, Realme Narzo 70x 5G, OnePlus 12R और अन्य स्मार्टफोन जैसे लोकप्रिय उत्पादों पर भारी छूट देगा। इस सेल में नए स्मार्टफोन लॉन्च भी शामिल होंगे।

स्मार्टफोन के अलावा, खरीदार लैपटॉप पर 40% तक, स्मार्ट टीवी पर 60% तक और घरेलू उपकरणों पर 55% तक की छूट पा सकते हैं। इस सप्ताह के दौरान, अमेज़न उत्पादों की रियायती कीमतों का खुलासा करेगा ताकि खरीदारों को साल की सबसे बड़ी त्यौहारी सेल से पहले आने वाली चीज़ों की एक झलक मिल सके।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button