FEATUREDNewsमनोरंजनवीडियो

Amrapali dubey का ये Hot डांस, मचा रहा Youtube पर कोहराम..

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी एक्टिंग और डांसिंग के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं. आम्रपाली दुबे का डांस वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें वो भोजपुरी सॉन्ग ‘जबसे छू देल सजना’ पर शानदार डांस कर रही हैं. उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहतरीन डांस कर रही हैं. आम्रपाली दुबे के अलावा इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार निरहुआ भी नजर आ रहे है. आम्रपाली दुबे के इस गाने को गांव के लोकेशन में फिल्माया गया है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी ने फिर से धमाल मचा दिया है.

यह भी पढ़े: Lalu समर्थकों के लिए खुशखबरी, नतीजे के बाद इनकी सलाह पर किया भोजन

आम्रपाली दुबे का यह डांस वीडियो गदर काटे हुए है. उनके इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 14 करोड़ 85 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी देखते ही बन रही है. आम्रपाली दुबे का यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ का है. कुल मिलाकर आम्रपाली दुबे के डांस वीडियो ने कोहराम मचा दिया है. वैसे भी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी साथ आते हैं धमाल मचा देते हैं और इस वीडियो में भी इन्होंने ऐसा ही किया है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है. इन दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक गाना ‘नई झुलनी के छैया’ काफी वायरल हुआ था. आम्रपाली दुबे मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. बता दें कि आम्रपाली दुबे उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button