FEATUREDटेक गैजेट्स

Apple Event 2024: जानिए कब और कैसे देखें iPhone 16 लॉन्च इवेंट लाइव

Apple सितंबर इवेंट 2024 आ गया है और ‘इट्स ग्लोटाइम’। आखिरकार, महीनों की प्रत्याशा और अफवाहों के बाद iPhone 16 सीरीज़ से पर्दा उठ जाएगा। कुछ दिन पहले, Apple ने अपने वार्षिक इवेंट के लिए आमंत्रण जारी किए जो आज (9 सितंबर) हो रहा है और सभी को चौंका दिया। पहले यह अनुमान लगाया गया था कि कंपनी अपने लॉन्च पैटर्न का पालन करेगी और मंगलवार या बुधवार को फ्लैगशिप iPhone सीरीज़ लॉन्च करेगी। हालाँकि, Apple ने iPhone 16 लॉन्च के लिए अपनी हालिया परंपरा को तोड़ दिया। पिछले कुछ महीनों में, Apple इवेंट 2024 में घोषित होने वाली लगभग सभी चीज़ें फ़ोकस में रहीं और आखिरकार सभी अफवाहों और भविष्यवाणियों का परीक्षण करने की तारीख आ गई है। ग्लोटाइम 2024 इवेंट में, Apple से कई नए डिवाइस लॉन्च करने की उम्मीद है।

Apple सितंबर इवेंट 2024: क्या उम्मीद करें

वार्षिक Apple लॉन्च इवेंट 2024 में, आप उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max वाली नई iPhone 16 सीरीज़ का अनावरण करेगी। नए-जनरेशन के iPhone मॉडल के अलावा, क्यूपर्टिनो स्थित दिग्गज Apple Watch Series 10, Apple AirPods 4, Apple Watch SE 3, Apple Watch Ultra 3 और भी बहुत कुछ लॉन्च कर सकते हैं। कंपनी iOS 18 रिलीज़ की तारीख और समय की घोषणा करेगी।

iPhone 16 लॉन्च: कब शुरू होगा Apple इवेंट 2024

iPhone 16 सीरीज़ का लॉन्च इवेंट क्यूपर्टिनो के एप्पल पार्क में स्टीव जॉब्स थिएटर में सुबह 10 बजे पीटी (पैसिफिक टाइम) से शुरू होगा। IST (भारतीय मानक समय) के अनुसार, Apple सितंबर इवेंट रात 10:30 बजे IST से शुरू होगा। 

सितंबर इवेंट को लाइव कैसे देखें

भारत में दर्शक Apple इवेंट को कंपनी की वेबसाइट, Apple TV और YouTube पर लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं। Apple ने अपने YouTube चैनल पर पहले ही इवेंट प्लेसहोल्डर जोड़ दिया है। अगर आप इवेंट को अपने कैलेंडर में जोड़ना चाहते हैं, तो Apple की इवेंट वेबसाइट क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म रिमाइंडर जोड़ने का विकल्प देती है। आप iPhone 16 सीरीज़ के लॉन्च से जुड़ी सभी गतिविधियों को यहाँ देख सकते हैं।

एचटी टेक भी ऐप्पल के प्रमुख इवेंट की पूरी कवरेज देगा। समय-समय पर अपडेट और विस्तृत जानकारी के लिए आप घोषणाओं के लिए एचटी टेक को फ़ॉलो कर सकते हैं।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button