News

Nattu kaka Funeral: पंच तत्व में विलीन हुए ‘नट्टू काका’ Ghanshyam Nayak, देखें आखिरी तस्वीरें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से अपनी अलग पहचान बनाने वाले ‘नट्टू काका’ (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का 77 साल की उम्र में निधन हो गाय. आज उनका अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आ गईं हैं. घनश्याम नायक को भले सबसे अधिक पॉप्युलैरिटी इस शो से मिली, लेकिन साल 1960 में फिल्म ‘मासूम’ में बतौर चाइल्ड ऐक्टर नजर आए थे. वह सलमान खान की फिल्म ‘दिल दे चुके सनम’ में भी नजर आए थे. 

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम के कई सदस्य भी उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए. इन फोटोज़ में नट्टू काका के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टीम मेंबर्स नज़र आ रहे हैं। इस दौरान सभी के चेहरे पर उदासी साफ दिखाई दे रही है। फोटो में दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, टप्पू, शो प्रोड्यूसर असिद मोदी नज़र आ रहे है। इन फोटोज़ पर कमेंट कर घनश्याम नायक के फैंस भी उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। देखें तस्वीरें.

उन्होंने पिछले साल दिए एक इंटरव्यू में कहा था ‘मेरा कैंसर का इलाज चल रहा है और उम्मीद करता हूं कि सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा. मुंबई में जल्द शूटिंग शुरू हो और मैं काम पर वापसी करूं. मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. कीमोथेरेपी महीने में एक बार होती है. डॉक्टर्स का कहना है कि मैं काम कर सकता हूं और इसमें किसी भी तरह की समस्या नहीं है.’

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button