बड़ी खबरFEATUREDNews

बसपन का प्यार गाने वाला Sahdev सड़क हादसे में घायल, अस्पताल में भर्ती देखे तस्वीरें

बचपन का प्यार गाने (Song Baspan Ka Pyaar) से सोशल मीडिया सेंसेशन बने सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) के साथ एक दर्दनाक हादसा हो गया है. सहदेव दिरदो एक सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं. उनकी हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही हैं. सिंगर बादशाह ने भी ट्वीट कर उनके परिवार को ढाढ़स बंधाया है. सहदेव को सिर में चोट लगी है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

WhatsApp Image 2021 12 28 at 23.02.22

मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा के कलेक्टर विनीत नंदवार ने बताया कि, सहदेव अपने परिवार वालों के साथ बाइक पर बैठकर कहीं जा रहे थे. बाइक पर कुल 3 लोग सवार थे. सहदेव सबसे आखिरी में बैठे थे. इसी बीच बाइक ने अपना संतुलन खो दिया और वो दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें सहदेव को गंभीर चोटें आई हैं. सुकमा में प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें जगदलपुर रेफर कर दिया गया है. इसके साथ ही वहां के कलेक्टर और डॉक्टर को भी इस घटना की जानकारी दे दी गई है.

WhatsApp Image 2021 12 28 at 23.01.50

रैपर बादशाह (Badshah) ने सहदेव को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. रैपर ने कहा, ”सहदेव को सड़क दुर्घटना में सिर पर गंभीर चोटे आई है और अस्पताल ले जाते समय बेहोश हो गए थे जो उनके घर से 100 किलीमीटर दूर है. उन्होंने बताया कि वो परिवार के संपर्क में है. मैं उसके लिए हूं. आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है”.

सोशल मीडिया में हुआ था हिट

सहदेव दिरदो कुछ महीने पहले बचपन गाने को लेकर सोशल मीडिया में हिट हुए थे। बॉलीवुड सिंगर बादशाह के साथ के एक एलबम भी बनाया था जो सोशल मीडिया में बहुत हिट हुआ।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button