NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

Akshay Kumar, Vaani Kapoor की फिल्म बेल्ल बॉटम का ट्रेलर हुआ रिलीज़


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. खुद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और इसके अलावा पूजा एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी इसे शेयर किया गया है. कुछ ही मिनटों में इस ट्रेलर पर लाखों लाइक्स आ गए हैं और ये वायरल होने लगा है.

ट्रेलर की रिलीज के साथ ही फैंस को फिल्म की कहानी और अन्य बातों का अंदाजा लग गया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे जिसे जिम्मेदारी दी गई है एक प्लेन हाईजैक से निपटने की. एक भारतीय यात्री विमान हाइजैक हुआ है जिसमें 210 लोगों को बंधक बना लिया गया है.

देशवासियों को बचाने की ये जद्दोजेहत किन उतार चढ़ावों से गुजरेगी और फिर क्या अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन 210 लोगों की जान बचा पाएंगे यही फिल्म की कहानी है. लेकिन ये सफर कैसा होगा और इसमें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा ये वक्त के साथ ही पता चलेगा. बता दें कि फिल्म को 3D और नॉर्मल प्रिंट के साथ 19 अगस्त को इंटरनेशनल लेवल पर रिलीज किया जाएगा। बेल्ल बॉटम सिनेमा घरों के लिए एक सौगात बनकर आ सकती है । लम्बे आरसे से सिनेमा घर बंद पड़े थे और घाटे में चल रहे थे ऐसे में इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चलना बेहद ज़रूरी है ।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button