FEATUREDBollywoodNewsमनोरंजन

Bigg Boss 16: स्वाति मालीवाल को मिली दुष्कर्म की धमकी, साजिद खान के खिलाफ उठाया था कदम

Bigg Boss 16: मीटू आरोपी साजिद खान (Sajid khan) के खिलाफ केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखना स्वाति मालीवाल को भारी पड़ रहा है। दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने बुधवार को न्यूज एजेंसी एएनआई को इस बात की जानकारी दी कि उन्हें दुष्कर्म की धमकी मिल रही हैं। उन्होंने बताया कि जब से उन्होंने फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाई है, तभी से उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर चेतावनी दी जा रही हैं।

इतना ही नहीं स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से उन लोगों को गिरफ्तार करने की भी मांग की है, जिन्होंने कथित तौर पर उन्हें दुष्कर्म की धमकी दी थी। स्वाति ने इस संबंध में ट्वीट कर लिखा, “जब से मैंने साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए आई एंड बी मंत्री को पत्र लिखा है, तब से मुझे इंस्टाग्राम पर दुष्कर्म की धमकी मिल रही है। जाहिर है, वह हमारा काम रोकना चाहते हैं। मैं दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत कर रही हूं। प्राथमिकी दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे हैं उन्हें गिरफ्तार करें।”

बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने हाल ही में साजिद खान के खिलाफ ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘साजिद खान के खिलाफ 10 महिलाओं ने मीटू मूव्मेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे। ये सभी कम्प्लेंट साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती हैं। अब ऐसे आदमी को बिग बॉस में जगह दी गयी है, जो कि पूरी तरह गलत है। मैंने अनुराग ठाकुर जी को पत्र लिखा है की साजिद खान को इस शो से हटवाएं’।

ता दें कि काफी लंबे समय के बाद साजिद खान ने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की है। जब साजिद खान पर कई महिलाओं ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, इसके बाद साल 2018 में इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) द्वारा साजिद को एक साल के लिए निलंबित कर दिया गया था। बिग बॉस में साजिद की एंट्री पर कई फिल्मी हस्तियों ने भी उनपर सवाल उठाए थे। 

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button