FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरराजनीति

बीजेपी विधायक का तमंचे पर डिस्को का वीडियो हुआ वायरल, देखिये वीडियो

विवादित बयानबाजी को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन फिर एक बार फिर सुर्खिओ में छाए हुए हैं। बीजेपी से अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित होने के बाद कुंवर प्रणव सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हाथ में एक-दो नहीं बल्कि तीन रिवॉल्वर और एक राइफल के साथ बीजेपी विधायक गाने की धुन के साथ हथियारों को लहरा रहे हैं। वीडियो में विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक-एक करके अपने हथियारों के दिखा रहे हैं। इसके साथ ही वह हाथों में जाम लिए भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में विधायक के साथ कई और लोग भी मौजूद हैं, जो नाचते-गाते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपशब्द भी कह रहे हैं।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। इससे पहले सोशल मीडिया पर उनके दो वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह एक मीडियाकर्मी से अभद्रता करते नज़र आये थे। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पार्टी ने उन पर कार्रवाई की और अनुशासनहीनता के आरोप में तीन माह के लिए निलंबित कर दिया गया था।


ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button