FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरभारत

जानिए BJP के किस नेता ने कहा की ‘चुनाव बाद प्रदर्शनकारियों को शाहीन बाग से जूते मारकर हटाया जाएगा’

दिल्ली (Delhi) में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, नेताओं की बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) ने शाहीन बाग (Saheen Bagh) को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यदि प्रदर्शनकारी शाहीन बाग से नहीं हटते हैं तो चुनाव के बाद इन्हें जूते मारकर हटा दिया जाएगा।

बता दें, दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Election) में शाहीन बाग का मुद्दा छाया हुआ है। बीजेपी (BJP) शाहीन बाग मुद्दे को लेकर केजरीवाल और कांग्रेस (Congress) के नेताओं पर निशाना साध रही है। इसी कड़ी में सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) का ये बयान आया है। उन्होंने आगे कहा कि यदि पुलिस पत्थरबाजों पर जामिया (Jamia Millia Islamia) में घुसकर कार्रवाई करती है तो केजरीवाल और कांग्रेस के नेता शोर मचाते हैं और जेएनयू (JNU) में पुलिस नहीं घुसी तो ये लोग विलाप करते हैं।

दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला। प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जेएनयू (JNU) जांच मामले को मंजूरी नहीं दी। अगर उन्होंने फाइल को मंजूरी दी होती तो आज शाहीन बाग (Saheen Bagh) जैसा मुद्दा नहीं होता। हम देख सकते हैं, शाहीन बाग (Saheen Bagh) में किस तरह के नारे लगाए जा रहे हैं। विरोध प्रदर्शन में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PAFI) की भूमिका और 120 करोड़ रुपये कहां और किसे बांटे गए, ये सब जानने की जरूरत है।

इसी मामले में दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) ने बड़ा बयान दिया और विपक्ष पर निशाना साधा। प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) ने कहा कि जो आग पहले कश्मीर में लगी थी, अब दिल्ली पहुंच गई है और जबतक नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) प्रधानमंत्री हैं तबतक लोग सुरक्षित हैं। अगर कोई और पीएम बना तो लोग सुरक्षित महसूस नहीं कर पाएंगे।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button