NewsFEATUREDजरूर पढ़े

Blasts in Afghanistan: काबुल में हाई स्कूल के पास तीन बम धमाके, अब तक 30 लोगो की मौत देखे तस्वीरें

Blasts in Afghanistan: अफगानिस्तान(Afghanistan) की राजधानी काबुल के पश्चिमी क्षेत्र में हाईस्कूल के पास सिलसिलेवार तीन धमाके हुए हैं। इस धमाके में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। ये धमाका उस वक्त हुआ जब स्कूली बच्चे अपनी कक्षा में पढ़ाई के लिए जा रहे थे।

आंतरिक मंत्रालय ने अब्दुल रहीम शहीद हाई स्कूल के पास विस्फोट की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की जांच शुरू हो गई है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

WhatsApp Image 2022 04 19 at 1.09.54 PM

कई लोगों के मारे जाने की आशंका
काबुल पुलिस के प्रवक्ता खालिद जादरान ने ट्विटर पर कहा कि विस्फोट अब्दुल रहीम शाहिद हाई स्कूल में हुआ और हमारे कई शिया भाई इसमें हताहत हुए हैं। द वॉल स्ट्रीट जर्नल के लिए अफगानिस्तान को कवर करने वाले पत्रकार एहसानुल्ला अमीरी ने ट्वीट किया कि काबुल के दश्त बारची में एक स्कूल में आत्मघाती हमलावर ने हमला किया है।

उन्होंने लिखा विस्फोट अब्दुल रहीम शाहिद स्कूल के मुख्य निकास में हुआ जहां छात्रों की भीड़ थी, एक शिक्षक ने मुझे बताया कि अचानक हमले में कई लोगों की जान जाने की आशंका है। प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से, मीडिया आउटलेट ने यह भी बताया कि काबुल के पश्चिम में  मुमताज प्रशिक्षण केंद्र के पास विस्फोट एक हथगोले के कारण हुआ था।

https://twitter.com/Abbas_Ehsani9/status/1516319331113656323

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button