FEATUREDNewsबड़ी खबर

महज 49000 रुपये में खरीदें रॉयल एनफील्ड की बुलेट

Royal Enfield की बुलेट को उनके बेजोड़ लुक्स और पावर की वजह से काफी पसंद किया जाता हैं। ये बुलेट्स सालों से भारत पर राज करती आई हैं और इनका कोई मुकाबला नहीं है। लेकिन कई बार लोग बुलेट का बजट अफोर्ड नहीं कर पाते हैं। ऐसे लोगों के लिए आज हम बताने जा रहे हैं कैसे रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को महज 50,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। बता दें कि मौजूदा समय में बुलेट की कीमत तकरीबन 1.50 लाख रुपये से 2 लाख रुपये के बीच होती हैं।

ख़ास बात ये है कि जिन बाइक्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो सेकेंड हैंड होती हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है की इनकी कंडीशन बेहतरीन होती है जिसकी वजह से लोग इन्हें खरीदने से परहेज़ नहीं करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कहां पर आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350cc : आपको बता दें कि मार्केट में इस समय Classic 350cc की कीमत 1.49 लाख है लकिन वहीँ सेकेंड हैंड रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350cc का 2011 मॉडल महज 64,000 रुपये में मिल रहा है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को काफी पसंद किया जाता है। बाइक का रेट्रो डिजाइन बीते जमाने की याद दिलाता है। इस बाइक में 346 सीसी का इंजन लगाया गया है। पावर, परफॉरमेंस और राइड क्वालिटी के हिसाब से ये बाइक काफी प्रभावित करती है।

Royal Enfield Thunderbird 350cc : Thunderbird 350 cc की बाइक की बात करें तो सेकेंड हैंड रॉयल थंडरबर्ड आप आसानी से महज 49,000 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ने थंडरबर्ड 350X की कीमत 1.63 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है, जो कि पुराने मॉडल से करीब 7000 रुपये महंगी है।

अगर आप और भी किसी कंपनी की बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको वो बाइक्स भी इन Second Hand Bikes सेलिंग वेब पोर्टल्स पर आसानी से मिल जाएंगी। लेकिन जब भी आप पुरानी बाइक्स खरीदते हैं तो आपको आखिरी में इन्हें खुद से जांच परख कर ही खरीदना चाहिए ऐसा करने से आपको बाइक चलाने में कोई दिक्कत नहीं आती है। आप ड्रूम, जिगव्हील्स और बाइकवाले जैसी वेबसाइट्स पर जाकर खरीद सकते हैं।

Donate 7c News

हम पूरी तरह विज्ञापन से मुक्त हैं. इसलिए हमें आपके सहयोग की जरूरत है.

7c न्यूज़ की पत्रकारिता के भविष्य के लिए आपका समर्थन महत्वपूर्ण है। अगर आप भी एक तथ्यात्मक, ईमानदार रिपोर्टिंग को महत्वपूर्ण समझते है तो हमारा समर्थन जरूर करे

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button