FEATUREDNewsबड़ी खबर
Trending

Chhattisgarh : दुर्गा विसर्जन के दौरान कार सवार ने लोगों को कुचला, 4 की मौत, 20 घायल, देखे वीडियो

जशपुर (Jashpur) में आज बड़ा हादसा हो गया. यहां नशेड़ियों ने गांजे से भरी कार भीड़ पर चढ़ा दी. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत और 20 लोग घायल हो गए. कार में एक क्विंटल गांजा भरा था. दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव कर दिया.  इस पूरी घटना का वीडियो (Video) सामने आया है. खबर मिलते ही कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंच गये हैं. ASI को सस्पेंड और थाना प्रभारी संतलाल आयाम को लाइन अटैच कर दिया गया है. कार सवार 2 आरोपियों को पकड़ लिया गया है.

एक आरोपी का नाम बबलू विश्वकर्मा पुत्र राधेश्याम विश्वकर्मा है. उम्र 21 साल है और मध्य प्रदेश के सिंगरौली, बैढ़न का निवासी है. दूसरे आरोपी का नाम शिशुपाल साहू पुत्र रामजन्म साहू है. उम्र 26 साल है और मध्य प्रदेश के बबरगवां जिला सिंगरौली का रहने वाला है. दोनों आरोपी मध्य प्रदेश के निवासी हैं और छत्तीसगढ़ से गुजर रहे थे. दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

सामने आया घटना का वीडियो

जशपुर जिले में हुई दुर्घटना का वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि जुलूस में चल रहे लोगों पर पीछे से एक लाल रंग की कार ने आकर कुचल दिया. इसके बाद घटनास्थल पर भगदड़ जैसी स्थिति मच गई. लोग इधर-उधर भागते हुए नजर आए. कई लोग जमीन पर पड़े भी दिखाई दे रहे हैं.

बीजेपी ने बघेल सरकार को घेरा

इस घटना को लेकर बीजेपी (BJP) ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की बघेल सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. बीजेपी नेता अमित मालवीय (Amit Malviya) ने दुर्घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि छत्तीसगढ़ के जशपुर में हिंदू धार्मिक जुलूस के ऊपर से तेज रफ्तार गाड़ी चढ़ गई. हिंदुओं पर सांप्रदायिक प्रोफाइलिंग और हमले का यह दूसरा ऐसा उदाहरण है, जबकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) गांधी भाई-बहनों (राहुल और प्रियंका गांधी) को यूपी में राजनीतिक आधार ढूंढने के लिए मदद करने में व्यस्त हैं.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button