FEATUREDNewsजुर्मबड़ी खबरभारत

स्वामी चिन्मयानंद का छात्रा से तेल मालिश कराने का ये वीडिया हुआ लीक

पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) पर छात्रा के अपहरण, उत्पीड़न और रेप के मामले मे नया मोड़ आ गया है। बता दें की मंगलवार की शाम अचानक स्वामी चिन्मयानंद के कुछ वीडियो वायरल हो गए। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक लड़की स्वामी चिन्मयानंद के तेल से मालिश कर रही है।

वायरल हुए वीडियो में दोनों के बीच बातचीत भी सुनाई दे रही है। वीडियो पर 2014 की तारीख नजर आ रही है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के वकील ने मीडिया से बात करते हुए स्वामी चिन्मयानंद को बदनाम करने की साजिश बताया। उनका कहना है कि एसआईटी की टीम पर पूरा भरोसा है।

क्या है पूरा मामला

भड़ास4मीडिया में छापी एक रिपोर्ट के अनुसार, छात्रा ने चश्मे वाले खुफिया कैमरे से वीडियो शूट किया है। जिस वक्त स्वामी चिन्मयानंद तेल लगवाते हुए पेट के बल लेट जाते हैं उस समय छात्रा काफी सहज होकर चश्मे से रिकार्ड करती है। वह कभी कभी चश्मे को निकाल कर दूर टेबल पर रख देती है ताकि फ्रेम में वह खुद भी आ सके।

वीडियो में डेट-टाइम रिकार्ड है। डेट 31 जनवरी 2014 है और समय रात के नौ से ग्यारह बजे के बीच का दर्ज है। पर ऐसा लगता है कि खुफिया कैमरे की डिवाइस में समय की सेटिंग सही नहीं है। वक्त सुबह नौ से ग्यारह के बीच का प्रतीत होता है क्योंकि वीडियो में चिड़ियों के बोलने की आवाजें हैं, खिड़की से काफी रोशनी आ रही है। एक वीडियो में लड़की पूछती है कि आपको कुछ देना तो नहीं है। तब स्वामी चिन्मयानंद पूछते हैं कि क्या। तब वह जवाब देती है- जैसे मंजन या कुछ और। तो ये जो मंजन की बात है, यह सुबह होने का ही सुबूत है।

पहले भी लगे हैं आरोप

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब चिन्मयानंद पे कोई ऐसा आरोप लगा हो। दरसल आठ साल पहले चिन्मयानंद की एक शिष्या ने बड़े गंभीर आरोप लगाए थे। उसने भी कहा था कि स्वामी जी शराब पीकर महिलाओं से तेल लगवाते हैं। ये मामला सुर्खियों में भी आया लेकिन अपने ताकत के बल पर स्वामी ने सब कुछ दबवा दिया।

गौरतलब है की योगी सरकार में स्वामी चिन्मयानंद की खूब चलती है। यही वजह है कि हाल ही में कानून की छात्रा द्वारा गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद भी स्वामी चिन्मयानंद का बाल तक बांका नहीं हुआ।

ध्यान दें, 7c न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

Donate 7c News

हम पूरी तरह विज्ञापन से मुक्त हैं. इसलिए हमें आपके सहयोग की जरूरत है.

7c न्यूज़ की पत्रकारिता के भविष्य के लिए आपका समर्थन महत्वपूर्ण है। अगर आप भी एक तथ्यात्मक, ईमानदार रिपोर्टिंग को महत्वपूर्ण समझते है तो हमारा समर्थन जरूर करे

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button