NewsFEATUREDजरूर पढ़ेभारत

BREAKING: कोरोना के कहर के बीच, दिल्ली में कड़ी हुई पाबंदियां, जानिए क्या खुलेगा क्या होगा बंद

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 22,751 केस सामने आए हैं. इतना ही नहीं इस दौरान 17 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. हालांकि, इस दौरान 10179 लोग ठीक हुए हैं. एक्टिव केस बढ़कर 60733 हो गए हैं. अब तक राजधानी में 14,63,837 लोग ठीक हो चुके हैं. दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 23.53% पहुंच गया है. दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस और उसके नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के फैलने के बाद रेस्तरां और बार को बंद करने का फैसला लिया गया है. अब ग्राहकों सिर्फ रेस्टोरेंट से घर खाना ले जाने की इजाजत होगी. सोमवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) की बैठक के बाद यह जानकारी दी गई.

दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस और उसके नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के फैलने के बाद रेस्तरां और बार को बंद करने का फैसला लिया गया है. अब ग्राहकों सिर्फ रेस्टोरेंट से घर खाना ले जाने की इजाजत होगी. सोमवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) की बैठक के बाद यह जानकारी दी गई.

सीएम केजरीवाल ने कहा- घबराने की नहीं जरूरत

इससे पहले रविवार की दोपहर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि मौत के आंकड़ों को देखकर घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कल करीब 20 हजार केस आये थे और इससे पहले 7 मई को इतने ज्यादा केस आ चुके हैं. केजरीवाल ने कहा कि तब और अब में तुलना की जाये तो उस दौरान 341 मौतें हुयी थी लेकिन कल इतने मामलों पर सात मौते ही हुई हैं.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button