CricketFEATUREDखेलजरूर पढ़ेबड़ी खबर

Video: पाकिस्तानी क्रिक्टर ने उगला जहर, भारत को बताया डरपोक, बोले- मौका मिला तो परमाणु बम से कर देंगे साफ

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान की ओर से लगातार बयान आ रहे हैं। बयान देने वालों में पाकिस्तानी नेताओं के अलावा वहां फिल्मी कलाकार और क्रिकेटर शामिल हैं।

पाकिस्तानी क्रिकेटर तो लगातार कश्मीर को लेकर बयान दे रहे हैं। इस कड़ी में अब नाम जुड़ गया है पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद (Javed Miandad) का।

पाकिस्तानी क्रिकेटर लगातार भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं लेकिन मियांदाद ने तो हद पार कर दी। उन्होंने भारत को डरपोक देश करार देते हुए परमाणु बम की धमकी दी कि हमें मौका मिला तो हम परमाणु बम से भारत को साफ कर देंगे।

कश्मीर को लेकर शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और सरफराज अहमद से लेकर कई क्रिकेटर और सेलिब्रिटी भड़काऊ बयान दे चुके हैं। ऐसा ही बेतुका बयान अब मियांदाद ने भी दिया है। मौजूदा स्थिति में मियांदाद ने कश्मीर पर हुए सवाल पर कहा – अगर आपके पास हथियार है तो आपको हमला करना चाहिए। ये तो हर जगह का नियम है कि अपने बचाव में आप मार सकते हैं। जब उनकी लाशें घरों में जाएंगी तो उनको अहसास होगा।

भारत को लेकर हुए सवाल पर मियांदाद ने कहा – भारत ने अभी तक किया क्या है। मैं पहले ही कह चुका हूं कि भारत एक डरपोक देश है। हमने परमाणु बम ऐसे नहीं नहीं रखा है बल्कि उसे चलाने के लिए रखा है। हमें मौका चाहिए और हम साफ कर देंगे। मियांदाद ने पाकिस्तान के एक निजी टीवी चैनल पर बात करते हुए ये सारी बातें कहीं।

बता दें कि इस तरह के भड़काऊ और उलजुलूल बयान पाकिस्तानी क्रिकेटरों की ओर से लगातार आ रहे हैं। इससे पहले टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा था कि मुश्किल वक्त में अल्लाह हमारे कश्मीरी भाईयों की मदद करें। हमें उनकी तकलीफ का अंदाजा है और पाकिस्तान उनसे साथ है। वहीं शाहिद अफरीदी ने इस मामले को यूएन में ले जाने की बात कही थी। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी कश्मीर के मामले पर भारत की आलोचना की थी।

Donate 7c News

हम पूरी तरह विज्ञापन से मुक्त हैं. इसलिए हमें आपके सहयोग की जरूरत है.

7c न्यूज़ की पत्रकारिता के भविष्य के लिए आपका समर्थन महत्वपूर्ण है। अगर आप भी एक तथ्यात्मक, ईमानदार रिपोर्टिंग को महत्वपूर्ण समझते है तो हमारा समर्थन जरूर करे

Latest Hindi News, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक करें, और ट्विटर हैंडल पर हमें फॉलो करें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button