FEATUREDNewsबड़ी खबरराजनीति

राजनीति में एंट्री करेंगी मशहूर डांसर सपना चौधरी, आज इस पार्टी में होंगीं शामिल

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सदस्यता अभियान में रविवार को मशहूर डांसर Sapna Chaudhary ने पहली सदस्यता हासिल की। जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हुईं। BJP अभी पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है।

सपना चौधरी की बीजेपी में शामिल होने की बात तब पक्की हो गई थी जब दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर पूर्व दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी ने सपना चौधरी और भोजपुरी गायक खेसारी लाल के साथ अपने क्षेत्र में एक विशाल रोड शो किया था। तिवारी का मुकाबला दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता शीला दीक्षित और आम आदमी पार्टी (आप) के दिलीप पांडे से था। 12 मई को हुए चुनाव में मनोज तिवारी ने जीत दर्ज की थी।

इस साल मार्च में सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें प्रियंका गांधी के साथ वायरल हुई थीं। इसके बाद सपना चौधरी के कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज हो गई थीं। हालांकि उन्होंने इससे इनकार कर दिया था। सपना चौधरी ने कहा था कि वे कलाकार हैं इसलिए चुनाव लड़ने की कोई मंशा नहीं है। प्रियंका गांधी के साथ फोटो पर सपना ने कहा, ‘मैं प्रियंका से मिली थी लेकिन वो तस्वीर पुरानी हैं।’ सपना चौधरी ने यह भी कहा था कि वे मनोज तिवारी के संपर्क में हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी ने पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रखा है। इसकी शुरुआत 6 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र काशी से की थी। उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन के तहत वृक्षारोपण कर देश के लोगों से इस अभियान में जुड़ने का आह्वान किया था। BJP का सदस्यता अभियान 10 अगस्त तक जारी रहेगा।


ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button