FEATUREDNewsजरूर पढ़ेजुर्म

TIK-TOK VIDEO से स्टार बनना चाहता था शख़्स, OLX पर डील तय की और लूट लिया आईफोन

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख़्स को गिरफ्तार किया है जो टिकटॉक एप पर वीडियो अपलोड कर स्टार बनना चाहता था और जल्दी पैसा कमाना चाहता था.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख़्स को गिरफ्तार किया है जो टिकटॉक एप पर वीडियो अपलोड कर स्टार बनना चाहता था और जल्दी पैसा कमाना चाहता था और इसी काम के लिए उसने एक महंगा फोन लूट लिया. दरअसल, टिकटॉक वीडियो की क्वालिटी अच्छी हो इसके लिए उस शख्स को एक अच्छे मोबाइल फोन की जरूरत थी. इसलिये लूट की वारदात को अंजाम दिया. दरअसल, 12 जून को पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार थाने में जतिन छाबरा नाम के एक शख्स ने शिकायत दी की उसका आईफोन मोबाइल बाइक सवार शख्स लूटकर ले गया. छाबरा के मुताबिक उन्होंने ओएलएक्स पर अपने आईफोन को बेचने के लिए विज्ञापन दिया था. जल्द ही एक शख्स से मोबाइल को लेकर 80 हजार में डील तय हुई.

यह भी पढ़े: Modi के इस काम की वजह से सभी दलों की नाव डूब गई, नहीं बची किसी की इज्जत!

जतिन छाबरा उस शख्स से प्रीत विहार की रेड लाइट पर मिले, लेकिन बाइक सवार खरीदार उनके मोबाइल पर झपट्टा मार कर उसे छीन लिया और फरार हो गया. जतिन छाबरा ने एफआईआर दर्ज करवाई. इस मामले में पुलिस ने 15 जून को गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले जतिन नागर नाम के एक शख्स को मोबाइल समेत गिरफ्तार कर लिया. जतिन के पास से केटीएम रेसिंग बाइक भी बरामद कर ली. इसी बाइक पर सवार होकर उसने वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस पूछताछ में आरोपी जतिन ने खुलासा किया की वो एक रेस्टोरेंट में काम करता है. टिकटॉक वीडियो अपलोड करके ज्यादा पैसे कमाना चाहता था. उसे अच्छे मोबाइल की जरूरत थी ,जिसकी वीडियो क्वालिटी भी अच्छी हो. इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया था.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button