FEATUREDNewsजुर्मबड़ी खबरभारत

शाहीन बाग में ताबड़तोड़ गोलियां चलाने वाले आरोपी ने बताई गोली चलाने की वजह..

शाहीन बाग (Shaheen Bagh Protest) इलाके में फिर एक बार गोली चलने की खबर आई है। बताया जा रहा है कि कपिल गुर्जर (Kapil Gujjar) नाम के शख्स ने गोलियां चलाईं है, पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक इस घटना में कोई भी घायल नहीं है, गोली चलाने वाले आरोपी का नाम कपिल गुर्जर बताया जा रहा है।

ऐसी वीडियो (Video) सामने आई है जिसमें आरोपी खुद अपना नाम बता रहा है और खुद को दिल्ली के दल्लूपुरा (Dallupura) इलाके का रहने वाला बताया है। इसी वीडियो में आरोपी कहता नज़र आता है- हमारे देश में किसी ओर की नहीं चलेगी, सिर्फ हिंदुओ की चलेगी। कपिल को फिलहाल सरिता विहार (Sarita Vihar) थाने ले जाया गया है। जॉइंट सीपी देवेश श्रीवास्तव (Divesh Shrivastava) मौके पर मुआयना करने भी पहुंचे हैं।

एक प्रदर्शनकारी शहनवाज ने बताया कि शाहीन बाग इलाके में गोली चलाने वाला शख्स जयश्री राम के नारे लगा रहा था। उसने दो फायरिंग की। आरोपी ने दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में फायरिंग की है। वहीं, पुलिस की ओर से हिरासत में लिए जाने के बाद आरोपी युवक ने कहा कि हिंदुस्तान में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी और किसी की नहीं चलेगी।

बता दें कि गुरुवार (30 जनवरी) की दोपहर को जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) से राजघाट (Rajghat) के बीच निकाले जाने वाले पैदल मार्च पर एक युवक ने गोली चला दी। इसमें एक छात्र घायल भी हो गया था। पुलिस ने बताया कि गोली चलाने वाला युवक जसोला की तरफ से आया। उसने सरिता विहार साइड के बैरिकेड पर आकर दो बार हवा में गोली चलाई।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button