NewsFEATUREDजरूर पढ़ेजुर्म

Delhi Violence: जहांगीरपुरी में फिर बढ़ा तनाव महिला को हिरासत में लेने गई पुलिस टीम पर पथराव, एक पुलिसकर्मी घायल

नई दिल्ली: दिल्ली(Delhi Violence) के जहांगीरपुरी(jahangirpuri) में हनुमान जयंती के अवसर पर हुई हिंसा मामले में एक और बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के दो दिन बाद आज यानी सोमवार दोपहर में क्राइम ब्रांच की टीम पर पत्थरबाजी हुई है. बताया जा रहा है कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एक महिला से पूछताछ करने के सिलसिले में गई दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम पर पथराव किया गया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है. समाचार एजेंसी ने पत्थरबाजी की घटना की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सड़क पर पत्थर को देखा जा सकता है.

आज क्या हुआ
बताया जा रहा है कि शनिवार की झड़प के सिलसिले में एक महिला को पूछताछ के लिए ले जाने के लिए पुलिस गई थी. तभी इलाके की लगभग 50 महिलाओं ने सोमवार को दिल्ली के जहांगीरपुरी में विरोध प्रदर्शन और पथराव शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिस महिला को हिरासत में लिया है, वह आरोपी सोनू की पत्नी है, जिसने शनिवार को झड़प के दौरान कथित तौर पर फायरिंग की थी. महिला को पुलिस पूछताछ के लिए ले जाने के बाद सोमवार को अलग-अलग घरों की छतों से पुलिस की टीम पर पथराव किया गया.

भारी संख्या में पुलिस की तैनाती
हालांकि, समाचार एजेंसी एएनआई ने अतिरिक्त डीसीपी मयंक बंसल से जब पूछा कि क्या इलाके में फिर से पथराव हुआ है तो उन्होंने इसका सीधे तौर पर जवाब नहीं दिया और कहा कि मुझे पहले स्थिति को देखने दीजिए. एजेंसी ने बताया कि हिंसा प्रभावित जहांगीरपुरी इलाके में बड़ी संख्या में रैपिड एक्शन फोर्स और पुलिस बलों की तैनाती की गई है.

गौरतलब है कि जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के अवसर पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच हुई झड़प में पथराव और आगज़नी की घटनाएं हुई थीं, जिसमें लाल सहित आठ पुलिस कर्मी और एक स्थानीय व्यक्ति घायल हो गया था. इस दौरान लाल को गोली लग गई थी. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और अभी और गिरफ्तारियां होंगी. इतना ही नहीं, पुलिस ने बंदूक और तमंचे भी बरामद किए हैं.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button