FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरभारतराजनीति

दिल्ली हिंसा: पुलिस की गिरफ्त में आया ताहिर हुसैन, कही यह बड़ी बात..

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) से जुड़े तीन मामलों में आरोपी पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) ने राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) में सरेंडर कर दिया है. हालांकि, उसे गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की एसआईटी (SIT) पहुंची थी, लेकिन उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा. अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आरोपी ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) को रिमांड पर लेने की अपील करेगी.

सरेंडर से पहले ताहिर हुसैन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की उनको फसाया जा रहा है और वह निर्दोष हैं ताहिर हुसैन ने कहा- “पुराने दोस्त कपिल मिश्रा ने रची साजिश”.

ताहिर के उपर दर्ज हैं तीन केस

इसके बाद राउज एवेन्यू कोर्ट की पार्किंग में ताहिर हुसैन पहुंचा. तभी वहां पहले से मौजूद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया. अब उससे पूछताछ की जाएगी. ताहिर का नाम दिल्ली हिंसा से जुड़े तीन मामलों में दर्ज है. उसकी तलाश कई दिनों से टीम कर रही थी, लेकिन वह फरार था.

अंकित शर्मा की हत्या में आरोपी

ताहिर के उपर दर्ज तीन केस में से एक केस इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) कर्मचारी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) का भी है. आरोप है कि ताहिर हुसैन के मकान में अंकित शर्मा की हत्या की गई है. उस पर चाकुओं से अनगिनत वार किए गए थे. हालांकि, साफ नहीं है कि उस समय ताहिर मौके पर था या नहीं.

 
 

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button