बड़ी खबरNews

दिल्ली में महिला को किडनैप कर की बदसलूकी, बाल काटे और कालिख पोतकर घुमाया, सामने आया Video

राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक शर्मनाक और चौंकाने वाला वीडियो (Video) सामने आया है. यहां पर एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ की गई. इतना ही नहीं इसके बाद उसके बाल भी काटे गए. उसके चेहरे पर कालिख पोती गई और उसे गलियों में घुमाया भी गया. घटना राजधानी के कस्तूरबा नगर (Kasturba Nagar) इलाके की है.

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Mahila Aayog) ने घटना का संज्ञान लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. साथ ही आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने पीड़िता से मुलाकात भी की है. महिला की छोटी बहन ने पुलिस को कॉल करके घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बचाया। फिलहाल महिला की काउंसलिंग की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के मुताबिक महिला के साथ ये घटना पुरानी रंजिश की वजह से हुई. पीड़ित महिला शादीशुदा है. उसका एक बच्चा भी है. पीड़ित महिला के परिवार का कहना है कि पड़ोस में रहने वाला शख्स इस महिला के पीछे पड़ा था. एक तरफा प्यार करता था. बाद में उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी. जिसकी वजह से लड़के के परिवार वालों को लगता था कि वजह यही महिला है. फिलहाल पुलिस इन सभी एंगल से मामले कि जांच कर रही है.

स्वाति मालिवाल (Swati Maliwal) ने की गिरफ्तारी की मांग

इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि महिला के साथ गैंगरेप भी हुआ है. उन्होंने कहा कि, “कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुंह काला करके घुमाया. मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूं. सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए.”

महिला के बारे में सामने आई जानकारी के मुताबिक वह किराए के एक घर में रह रही थी। महिला के चाचा का आरोप है कि चाकू के बल पर आरोपी उन्हें उनकी भतीजी के पास ले गए और करीब 12 बजे कड़कड़डूमा से उसका अपहरण किया।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button