FEATUREDNewsजरूर पढ़ेभारतमनोरंजन

लॉकडाउन के बीच टीवी पर फिर लौटेगी रामायण, जानें कब-कहां देख पाएंगे?

देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण के चलते लॉक डाउन (Lock Down) घोषित किया गया है और ऐसे में लोग घरों में रहकर अलग-अलग तरीकों से अपने समय को व्यतीत कर रहे हैं क्युकी लोखड़ौन के चलते घर से बाहर निकलने की मनाही है। इसी बीच आपको बता दें की प्रसार भारती दर्शकों के लिए एक जबरदस्त तोफा लेकर आया है।

बता दें, 90s के दौर का सबसे पसंदीदा टीवी शो ‘रामायण’ (Ramayan) दोबारा एक बार फिर टीवी पे अपनी चमक बिखेरने वाला है। अभी तक इसे लेकर महज़ बातचीत चल रही थी और सोशल मीडिया (Social Media) में भी कई दिनों से लोग इसकी मांग भी उठा रहे थे। लेकिन अब इसके रिलीज होने की तारीख, समय और चैनल का भी ऐलान हो चुका है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि एक बार फिर दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण किया जाएगा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘जनता की मांग पर कल शनिवार 28 मार्च से ‘रामायण’ का प्रसारण पुनः दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा। पहला एपिसोड सुबह 9:00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9:00 बजे होगा’।

इसके अलावा ‘महाभारत’ की री-रिलीज को लेकर ऐलान भी जल्द ही हो सकता है। ये खबर 90s किड्स के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। दरअसल, बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर लोग रामानंद सागर द्वारा बनाए गए सीरीज रामायण और बीआर चोपड़ा के महाभारत को दोबारा टीवी पर प्रसारित करने की मांग कर रहे थे।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button