NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

Tiger 3′ में Salman Khan को कड़ी टक्‍कर देने के लिए तैयार Emraan Hashmi

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पिछले कुछ महीनों से जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। वह अपकमिंग फिल्‍म ‘टाइगर 3’ के लिए जबरदस्‍त तरीके से फिजिकल ट्रांसफर्मेशन कर रहे हैं। इसका सबूत उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीर है जो सोशल मीडिया पर वायरल है।

इमरान किस तरह मेहनत कर रहे हैं, इसकी झलक उन्‍होंने अपनी लेटेस्‍ट शर्टलेस तस्‍वीर में दिखाई है। जिम की यह पिक्‍चर उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है जिस देख फैंस काफी इम्‍प्रेस हैं। फोटो पर ऐक्‍टर ने कैप्‍शन दिया, ‘यह सिर्फ शुरुआत है!!!’

अब फैंस इमरान हाशमी के पोस्‍ट पर उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनके 6 पैक ऐब्‍स देखकर दीवाने हो रहे हैं। बता दें, Salman Khan स्‍टारर ‘टाइगर 3’ में इमरान विलन के रोल में नजर आएंगे। इमरान बार्ड ऑफ़ ब्लड के सीजन 2 में भी नज़र आ सकते हैं ।

सलमान और Katrina Kaif 23 जुलाई से मुंबई में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस शेड्यूल में उन्‍हें इमरान हाशमी भी जॉइन करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान फिल्‍म के टकराव वाले कुछ अहम सीन्‍स शूट करेंगे।

‘चेहरे’ में भी नजर आएंगे इमरान
‘टाइगर 3’ के अलावा इमरान हाशमी ‘चेहरे’ में भी दिखेंगे। डायरेक्‍टर रूमी जाफरी की यह मिस्‍ट्री थ्रिलर 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका। फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, अन्‍नू कपूर, रघुवीर यादव, रिया चक्रवर्ती जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम रोल में हैं।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button