BollywoodFEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरमनोरंजन
Trending

फैन ने पूछा- आप कभी देश का पीएम बनना चाहते हैं? अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब

कोरोना वायरस (Corona Virus) के मद्देनज़र सरकार ने देशभर में लॉकडाउन (Lock Down) लागू किया हुआ है, जिसके चलते हर चीज़ रुक गई है। यही वजह है कि अब अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) अपने फैंस से होने वाली हर रविवार की मुलाकात भी नहीं कर पा रहे हैं।

कोरोना के कहर से पहले मुंबई में बीग बी के घर के बाहर हर रविवार को हज़ारों लोगों की भीड़ जुटा करती थी और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी बाहर आकर लोगों से मुलाकात करते थे और उनका अभिवादन स्वीकार किया करते थे।

फैंस से मुलाकात नहीं होने का ही असर है कि अमिताभ बच्चन अब सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ वार्तालाप कर रहे हैं। बिग बीग इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को रिप्लाई दे रहे हैं। जब एक फैन ने अमिताभ बच्चन से इंस्टाग्राम पर पूछा, “सर आप कभी देश का पीएम बनना चाहते थे।” तो उन्होंने खास अंदाज़ में जवाब दिया।

 

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने ठहाके वाली इमोजी के साथ रिप्लाई किया, “यार सुबह सुबह शुभ शुभ बोलो।” बीग बी का ये जवाब उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Amitabh Bachchan को है राजनीति का अनुभव

बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को राजनीति का भी थोड़ा बहुत अनुभव है। उन्होंने साल 1984 में इलाहाबाद (प्रयागराज) सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्हें भारी बहुमत से जीत हासिल हुई थी। हालांकि, उन्होंने तीन साल बाद ही इस्तीफा दे दिया था।


ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और Telegram पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button