News

CM योगी की फटकार के बाद नोएडा के डीएम ने मांगी थी 3 महीने की छुट्टी, योगी ने उठाया बड़ा कदम

उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मिली फटकार के बाद नोएडा (Noida) के जिलाधिकारी (DM) बीएन सिंह (B.N Singh) का तबादला कर दिया गया है। उन्हें अब प्रयागराज में राजस्व विभाग में भेजा गया है। वहीं उनकी जगह अब नोएडा में डीएम के तौर पर सुहास ललीनाकेरे यतिराज को नियुक्त किया गया है।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद बीएन सिंह ने 3 महीने की छुट्टी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि वो नोएडा में काम नहीं करना चाहते हैं। बीएन सिंह ने गुरुवार को नोएडा में मुख्यमंत्री के साथ बैठक में ये दो टूक जवाब दिया। बीएन सिंह ने कहा कि वो पिछले 3 साल से नोएडा में तैनात हैं और 18-18 घंटे काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़े

दरअसल, देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अकेले गौतमबुद्ध नगर (Noida) में 37 केस सामने आ चुके हैं। संक्रमितों की बढ़ती संख्या से सरकार और जिला प्रशासन चिंतित है। लगातार बढ़ते के मामलों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को नोएडा पहुंचे, जहां उन्होंने तैयारियों की समीक्षा की।

वहीं तैयारियों को लेकर सीएम ने नाराजगी जताई थी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा के डीएम को जमकर फटकार लगाई। सीएम की नाराजगी के बाद डीएम ने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखी और तीन महीने की छुट्टी मांगी थी। हालांकि अब उनका तबादला प्रयागराज कर दिया गया है।


ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और Telegram पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button