FEATUREDNewsराजनीति

VIDEO: BSP नेता पर बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां….

नई दिल्ली:  एनसीआर के गाजियाबाद में सोमवार की सुबह बदमाशों द्वारा बसपा नेता और रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. सुबह-सुबह रिटायर एसआई और बसपा नेता सड़क पर पैदल बाहर निकले थे, तभी स्विफ्ट कार वहां आती है और करीब आधा दर्जन लोग गाड़ी से निकलते है. हमला करते वक्त बसपा नेता शब्बार जैदी बदमाशों से भीड़ जाते हैं, लेकिन उनकी संख्या ज्यादा होने की वजह से असहाय हो जाते है. घटना की पूरी वारदात सड़क के किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. जिसे पुलिस ने पूरा फुटेज निकाल लिया है और सीसीटीवी के आधार पर जल्द ही आपरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है.

बदमाशों ने जब स्विफ्ट कार से निकलकर हमला किया तो दोनों ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन निहत्थे होने के कारण वह उसी जगह पर रुक गए. तभी बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एसआई और बसपा नेता शब्बार जैदी बदमाशों से भीड़ भी जाते है.

यह भी पढ़े: LOKSABHA ELECTION 2019: मुरली मनोहर जोशी ने क्यों कहा BJP ऑफिस जाकर नहीं करूंगा चुनाव न लड़ने का ऐलान?

गाजियाबाद में जिस इलाके में यह वारदात हुई है, वहां के आसपास के इलाके में खौफ का माहौल है. पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. यूपी पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही है.

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button