FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरभारत

भगवा कपड़ों में आए थे कमलेश तिवारी के हत्यारे! महिला भी दिखी साथ, देखिये CCTV तस्वीरें

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) मर्डर केस में एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। गुजरात ATS ने इस मामले में सूरत से 3 लोगों को गिरफ्तार में लिया है। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस बीच थोड़ी देर में यूपी के डीजीपी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वााले हैं।

अब तक की जानकारी के मुताबिक इस मर्डर केस में पांच लोग शामिल थे। सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज और हत्या के वक्त इस्तेमाल किए गए मोबाइल को खंगाला जा रहा है ताकि और सुराग इकट्ठा किया जा सके। इसके अलावा अहमदाबाद, भरुच और सूरत से कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है, जिनसे अभी भी पूछताछ जारी है। मामले में कमलेश तिवारी हत्याकांड की साजिश सूरत में रचे जाने की आशंका है।

पूछताछ के बाद छोड़े गए 2 संदिग्ध

डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में दो और लोगों को हिरासत में लिया था, लेकिन प्राथमिक पूछताछ के बाद इन्हें छोड़ दिया गया है। पुलिस ने कहा कि इन पर विभाग की नजरें हैं और जरूरत पड़ने पर इनसे फिर से पूछताछ की जाएगी।

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब उनके अंतिम संस्कार को लेकर विवाद हो गया है। कमलेश के परिवार का कहना है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नही आएंगे तब तक अंतिम संस्कार नहीं होगा। परिजन ज़िद पर अड़े हैं कि जबतक सीतापुर के महमूदाबाद आकर मांगें माने जाने का आश्वासन नहीं देते, तबतक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

इस बीच में पुलिस के अधिकारी हर पहलुओं की जांच कर रहे हैं कि आख़िर ये हत्या किसने कराई है। कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी की तहरीर पर लखनऊ पुलिस ने बिजनौर के 2 मौलानाओं मौलाना अनवारुल हक और मुफ्ती नईम कासमी के ख़िलाफ़ हत्या का मामला दर्ज किया था। दोनों गिरफ्तार भी हो गए हैं।

कमलेश के परिजनों ने सीतापुर के राम जानकी मंदिर की संपत्ति विवाद में बीजेपी नेता शिव कुमार गुप्ता की भूमिका पर भी शक जताया है। कमलेश के भतीजे ने कहा है कि बीजेपी नेता शिवकुमार गुप्ता से मंदिर की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, दस दिन पहले उन्होंने कमलेश को जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं कमलेश की पत्नी का कहना है कि बीजेपी नेता शिवकुमार गुप्ता से रामजानकी मंदिर ट्रस्ट को लेकर विवाद चल रहा था। जानकारी के मुताबिक दो हमलावार थे, उन्होंने पहले कमरे में चाय पी। वो अपने साथ मिठाई के डिब्बे में बंदूक और चाकू लेकर पहुंचे थे। एक ने गला रेता और दूसरे ने गोली मार दी। कमलेश पर चाकू और बंदूक दोनों से वार किया गया।

Donate 7c News

हम पूरी तरह विज्ञापन से मुक्त हैं. इसलिए हमें आपके सहयोग की जरूरत है.

7c न्यूज़ की पत्रकारिता के भविष्य के लिए आपका समर्थन महत्वपूर्ण है। अगर आप भी एक तथ्यात्मक, ईमानदार रिपोर्टिंग को महत्वपूर्ण समझते है तो हमारा समर्थन जरूर करे

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button