Newsबड़ी खबरवीडियो
Trending

मुस्लिम युवती से शादी करने वाले दलित की Hyderabad में निर्मम हत्या, देखें दर्दनाक Video

Hyderabad Murder Case: नागराजू और सुल्ताना ने 31 जनवरी को आर्य समाज से शादी की थी। दोनों एक-दूसरे को 10वीं कक्षा से जानते थे, लेकिन लड़की का परिवार धर्म के बाहर शादी करने के खिलाफ था।

हैदराबाद (Hyderabad) में ऑनरकिंलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 25 साल के एक शख्स की सरेराह हत्या कर दी गई। दरअसल शख्स ने दूसरे धर्म में शादी की थी और लड़की के घर वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। बुधवार रात कुछ लोगों ने दंपती का रास्ता रोका और फिर हमला कर दिया। महिला को भी चोटें आई हैं। 

हैरानी वाली बात है कि यह घटना सरेराह हुई, महिला वहां मौजूद लोगों से हाथपांव जोड़ती रही, रोती रही, गिड़गिड़ाती रही लेकिन कोई उसकी मदद को नहीं आया। आखिर युवक की जान चली गई और उसे खून से लथपथ छोड़कर आरोपी वहां से भाग गए।

सिग्नल पर रुकते ही लोहे की रॉड से हमला

घटना के बाद युवती ने जो बयां किया वह दिल दहला देने वाला है। युवती ने बताया कि वे लोग सिग्नल पर खड़े थे तभी उसके भाई समेत पांच लोग वहां आए। उन्होंने लोहे की रॉड से उसके पति का पीटना शुरू कर दिया। वह चीखती रही और उन लोगों के हाथपांव जोड़ती रही कि उसे छोड़ दें लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा।

पत्रकारों से बातचीत में सुल्ताना ने बताया, ‘उन्होंने मेरे पति को सड़क के बीच में मार दिया। पांच लोगों ने हमला किया। मेरे भाई और अन्य लोग थे। हमारी मदद के लिए कोई भी नहीं आया। मैंने सभी से भीख मांगी। उन्होंने उसे मेरी आंखों के सामने मार दिया।’ उन्होंने कहा, ‘जब लोग कुछ कर नहीं सकते थे, तो वे क्यों आए? वे केवल देख रहे थे। यह उनकी आंखों के सामने हुआ, कोई मर गया, क्या यह लोगों को नजर नहीं आया? मैं उसके ऊपर गिर गई ताकि उसे बचा सकूं, लेकिन उन्होंने मुझे हटा दिया। उन्होंने उसे लोहे की रॉड से मारा और सिर फोड़ दिया।’

नागाराजू ने 23 साल की सुल्ताना (उर्फ पल्लवी) से दो माह पूर्व 31 जनवरी को शादी की थी. नागाराजू हिन्दू था, इसलिए सुल्ताना के परिवारवाले उससे खफा थे. इस कारण ही उसकी हत्या की गई. इसी मामले में सुल्ताना के दो भाइयों (सैयद मोबिन अहमद और मोहम्मद मसूद अहमद) को अरेस्ट किया गया है. मामले को लेकर नागाराजू के एक रिश्तेदार ने आरोप लगाते हुए कहा था कि वो दोनों (सुल्ताना और नागाराजू) अपने कॉलेज के दिनों से एक दूसरे से प्यार करते थे. दोनों ने दो माह पूर्व पुराने शहर के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. दोनों ही अलग-अलग धर्मों के थे, इसलिए लड़की के परिवार ने नागाराजू को मार डाला. 

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button