टेक गैजेट्सNewsOff Beat

Immersion Rod: गीजर की जगह घर ले आएं 699 रुपए की ये डिवाइस, चुटकियों में करेगी पानी गर्म

सर्दियों के मौसम में लोग नहाने के लिए गर्म पानी का इस्तेमाल करते हैं. पानी गर्म करने के लोग अलग-अलग इलेक्ट्रिक गैजेट यूज करते हैं. कोई पानी गर्म करने के लिए Electric Geyser का यूज करता है, तो कोई Gas Geyser का. वहीं, जिन लोगों के घर में पानी गर्म करने के लिए गीजर नहीं होता है वो वाटर हीटर रॉड का इस्तेमाल करते हैं, जिसे इमर्शन वॉटर हीटर रॉड (Immersion Rod) भी कहा जाता है.

ऊषा की ये इमर्सन रॉड मिल रही है 620 रुपये में जिसकी कीमत है 790 रुपये. ये 1000 watts बिजली कंज्यूम करता है. इसमें टच प्रोटेक्शन कवर दिया है.

ये ISI मार्क्ड है. और वाटर प्रूफ है . इसकी इनर बॉडी में कॉपर लगा है जिससे ये जल्दी खराब नहीं होती. इस पर 2 साल की वॉरंटी है.

BAJAJ Shock proof 1500 Watt Shock Proof Immersion Heater Rod भी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। इस Rod की MRP 1,075 रुपए है और आप इसे 35% डिस्काउंट के बाद 692 रुपए में खरीद सकते हैं।

ये 1500W कैपेसिटी में आती है तो ये पानी भी जल्दी गर्म कर देगी। इसमें निकल प्लेट हीटिंग एलिमेंट फिट है।

हैवेल्स की इमर्सन रॉड मिल रही है 774 रुपये में. ये हाई क्वालिटी इमर्सन रॉड है जिसमें Nickel plating होने की वजह से ये जल्दी खरीब नहीं होती.

ये 1500 watts बिजली कंज्यूम करती है. इसमें टच प्रोटेक्शन कवर दिया है. ये ISI मार्क्ड है. और वाटर प्रूफ है . इसमें हीटिंग इंडिकेटर दिया है और बाल्टी में लगाने के लिये हुक दिया है.

रिको ब्रांड की ये इमर्सन रॉड जिसकी MRP है 1075 रुपये ऑफर में मिल रही है 849 रुपये में. ये 1500 watts बिजली कंज्यूम करती है. इसमें फास्ट हीटिंग दिया है.

ये ISI मार्क्ड है. और शॉक प्रूफ है. Nickel plating होने की वजह से ये जल्दी खरीब नहीं होती. इसमें बाल्टी में लगाने के लिये हुक भी दिया है

तो यह थे वो सभी इमर्शन रॉड जो आप 699 के रुपये के अंदर खरीद सकती हैं। उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें आर्टिकल के नीचे आ रहे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button