CricketFEATUREDNewsखेल

India Vs Pakistan मैच से जुड़ी आई बुरी खबर, टेंशन में फैंस

वर्ल्ड कप के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब एक टूर्नामेंट में 4 मैच बारिश के कारण रद्द हो गए हों। 13 जून को भारत और न्यूजीलैंड का मैच बारिश की वजह से धुल गया और दोनों टीमों को सांत्वना स्वरुप एक-एक अंक बांट दिया है। पर भारतीय फैंस को अब टेंशन आगे की है। फैंस को टेंशन पाकिस्तान मैच की है। और जनता जानना चाहती है की इंडिया और पाकिस्तान मैच की क्या संभावना है। तो खबर बुरी है। भारतीय टीम के आज होने वाले पाकिस्तान मैच में भी बारिश खलल डाल सकती है। यह मैच मैनचेस्टर में खेला जाना है।

यह भी पढ़े: Modi के इस काम की वजह से सभी दलों की नाव डूब गई, नहीं बची किसी की इज्जत!

लेकिन सिर्फ एक में उन्हें जीत हासिल हुई है। पाकिस्तान अभी पॉइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर है। अगर यह मैच रद्द हो जाता है तो पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना बहुत मुश्किल हो जाएगा। नुकसान तो भारतीय टीम का भी होगा क्योंकि भारतीय टीम का भी एक मैच बारिश की वजह से धुल गया। वहां उसे एक अंक मिला, यहां भी एक मिल जाएगा। मगर वो टेक्निकली एक मैच बिना खेले हार जाएगा. क्योंकि दो अंक उसके बारिश के भेंट चढ़ चुके होंगे।

manchester weather 0

स्थानीय समय के मुताबिक यह मैच 10:30 बजे सुबह से शुरू होना है। और वेदर फोरकास्ट की मानें तो इस पूरे दिन मैनचेस्टर में बादल छाए रहने की संभावना है। दोपहर 12 बजे बारिश की संभावना है। यानी अगर ऐसा कुछ हुआ तो मैच के ओवर्स में छटनी तो तय है। ज्यादा बरसात हुई तो मैच रद्द भी किया जा सकता है। ऊपर टाइम सहित मौसम का फोरकास्ट देख आप मौसम की गंभीरता को समझ ही गए होंगे पर अगर ये मैच रद्द होता है तो पाकिस्तान के लिए बहुत बुरा होगा। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम 4 मैच खेल चुकी है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button