FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरभारत
Trending

Corona Virus Warriors के सम्मान में Air Force ने पुरे देश में बरसाए फूल, देखे VIDEO

कोरोना वारियर्स (Corona Warriors) के सम्मान में सेना का फ्लाई पास्ट (Fly Past) शुरू हो गया है. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में डल झील के ऊपर भारतीय वायुसेना ने फ्लाई पास्ट किया. आज तीनों सेनाएं ‘कोरोना योद्धाओं’ को उनकी सेवाओं के लिए आभार प्रकट करेंगी.

देशभर में तीनों सेनाएं कोरोना योद्धाओं का सम्मान कर रही हैं. अस्पतालों के ऊपर हेलिकॉप्टर्स से फूल बरसाए जा रहे हैं. कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने के लिए मुंबई और दिल्ली के ऊपर सुखोई फाइटर जेट उड़े, तो वहीं लेह में चिनूक हेलिकॉप्टर ने फूल बरसाए. दिल्ली में सुपर हरक्यूलिस ने भी कोरोना वॉरियर्स को सलामी दी. आज तीनों सेनाएं ‘कोरोना योद्धाओं’ को उनकी सेवाओं के लिए आभार प्रकट कर रही हैं.

बेंगलुरु में भारतीय वायुसेना ने इस मुश्किल वक़्त में लोगों को अपनी सेवाएं दे रहे ‘कोरोना यो​द्धाओं’ के प्रति आभार प्रकट करने के लिए विक्टोरिया अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मियों पर फूल बरसाए. लखनऊ में भी वायुसेना ने किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (KGMU) के ऊपर से फ्लाईपास्ट किया और ‘कोरोना योद्धाओं’ के प्रति आभार प्रकट करने के लिए फूलों की वर्षा की.

कोरोना काल में देश को संभाल रहे पुलिस कर्मियों के सम्मान में पुलिस मेमोरियल पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ. तीनों सेनाओं के प्रमुखों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी. इसके अलावा हेलिकॉप्टर से फूल बरसाए गए.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button