टेक गैजेट्सFEATUREDNews
Trending

iPhone 13: 14 सितंबर को हो सकती है लॉन्चिंग, ये हैं शानदार फीचर्स

आईफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी. iphone 13 को इस साल सितंबर माह में बाजार में उतारा जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि  iPhone 13 Pro Apple का बेस्ट फोन होगा. iphone 13 शानदार फीचर्स के साथ बाजार में आ रहा है. इसके फीचर्स iphone 12 के मुकाबले काफी दमदार होंगे. 

iPhone 13 Specifications

iphone 13 डिजाइन

iphone 13 का डिजाइन iPhone 12 जैसा ही होगा.  हालांकि कुछ बदलाव के तौर पर iPhone 13 Pro में एक छोटा नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है. iPhone 13 Pro फोन गेमिंग के लिहाज से काफी बेहतर होगा. Apple iPhone 13 Series में iOS 15 और Bionic A15 चिप देखने को मिल सकता है. पहले ये खबर सामने आ रही थी कि यह प्रोसेसर 3nm प्रोसेसिंग टेक्नोलॉजी पर काम करेगा, लेकिन चिपसेट मेकर ने इस बात को नकार दिया है. 

1TB तक स्टोरेज

आईफोन 13 सीरीज स्मार्टफोन्स के बारे में एक और खास बात जो सामने आ रही है, वो ये है कि इन्हें 1TB स्टोरेज ऑप्शन तक पेश किया जा सकता है।

डिस्प्ले

iPhone 13 मॉडल्स को ऑल्वेज-ऑन डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें यूजर्स को बैटरी पर्सेंटेज, नोटिफिकेशन समेत अन्य फीचर्स दिखेंगे। आईफोन 13 के बारे में माना जा रहा है कि इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में नॉच देखने को नहीं मिलेगा। वहीं इस सीरीज के फोन में चारों तरफ पतले बेजल्स देखने को मिलेंगे।

कैमरा

iPhone 13 Series के मॉडल्स में 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर से ज्यादा बड़ा रियर कैमरा सेंसर देखने को मिल सकता है. iPhone 13 Pro में कंपनी Portrait वीडियो मोड भी दे मिल सकता है. इसके साथ ही कंपनी अल्ट्रा वाइड लेंस भी पहले से बेहतर कर सकती है.

iPhone 13 Price

iPhone 13 Pro की कीमत को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की शुरुआती कीमत 1,19,000 रुपये हो सकती है.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button