NewsFEATUREDजरूर पढ़ेबड़ी खबर
Trending

Video: झारखंड में बस और कार की टक्कर, 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत

झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ (Ramgarh) जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र में मुरबंदा लारी के पास एक बस (Bus) और कार (Car) में आमने-सामने टक्कर हो गई. बुधवार को हुई इस भीषण टक्कर में बस कार पर चढ़ गई. इसके बाद दोनों वाहनों से आग की लपटें उठनें लगीं. इस हादसे में कई लोग वाहनों में फंस गए. कार में पांच लोग सवार थे, जो जिंदा जल गए. सभी बिहार के बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना पर राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया.

सूचना के अनुसार रामगढ़-बोकारो एएनएच-23 मार्ग पर लारी स्थित आवासीय विकलांग स्कूल के पास बुधवार की सुबह करीब आठ बजे एक यात्री बस व कार में सीधी टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई.

घटना के बाद नहीं खुल सका था कार का दरवाजा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार का दरवाजा नहीं खुल पाया था. उनके अनुसार कार में पांच लोग सवार थे जिनकी जिंदा जलने से मौत हुई है. वहीं, धनबाद से रांची जा रही बस को भी नुकसान हुआ है. बस में सवार लगभग 20 यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं. इस संबंध में रजरप्पा थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना में क्या नुकसान हुआ है इसके बारे में नहीं बताया जा सकता है.

इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद रामगढ़-बोकारो हाईवे को बंद कर दिया गया है. दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जुट गई. बाद में पुलिस की ओर से भी कार में सवार पांच लोगों की मौत की पुष्टि की गई है.

नहीं हो पा रही है पहचान

पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि सभी शवों को अंत्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है.उन्होंने बताया कि वैगन आर के पूरी तरह जल जाने के कारण गाड़ी की पंजीकरण संख्या के अलावा अन्य विवरण नहीं मिल सका है. गाड़ी पटना के आलोक रौशन के नाम पंजीकृत है. मृतकों की पहचान एवं अन्य कार्रवाई के लिए पटना पुलिस से संपर्क किया गया है.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button