NewsFEATUREDजरूर पढ़ेबड़ी खबर

Jharkhand में दर्दनाक हादसा पाकुड़ में गैस सिलेंडर भरा ट्रक बस से टकराया, आठ की मौत कई घायल देखे तस्वीरें

बुधवार सुबह झारखंड(Jharkhand) के पाकुड़ जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक बस व ट्रक की जबर्दस्त टक्कर में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में 16 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। 

FIUKjmBVIAMIV9A

दुर्घटना अमरापाड़ा थाना इलाके के पड़ेर कोला गांव के पास घटी है। यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गयी है। ट्रक में गैस सिलेंडर लदे थे। पुलिस के अनुसार लिट्टीपाड़ा-अमरापाड़ा मुख्य सड़क पर पडेरकोला की समीप निजी बस और सिलेंडरों से भरा ट्रक सामने से टकरा गए।

FIUKdV4VEAAwONm

अनियंत्रित ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। मृतकों में अधिकांश लोग बस पर सवार हैं। जोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

FITz4ioVgAIu63q

आरंभिक सूचना के मुताबिक इस हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती। घायलों में से कुछ की हालत गंभीर है। हताहत यात्रियों का अभी विवरण नहीं मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य शुरू किया। दुर्घटना में पीड़ितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

FIUNZALWUAQ2gMQ

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button