News

BREAKING: ABVP के कार्यकर्ता का खुलासा, बताया कि ABVP ने किया था JNU में हमला

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में 5 जनवरी को हिंसा हुई। इस दौरान कई नकाबपोश लोग यूनिवर्सिटी कैंपस में पहुंचे और वहां मौजूद छात्रों से मारपीट की। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 9 लोगो कि तस्वीरें जारी कर दी हैं। लकिन सवाल उठता है आखिर वो नकाबपोश लोग कौन थे जिन्होंने जेएनयू में हिंसा फैलाई।

आपको बता दें कि इस मामले में न्यूज़ चैनल आजतक ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया है। स्टिंग ऑपरेशन में हिंसा फैलाने वाले छात्र ने खुद हिंसा किए जाने की बात को स्वीकार किया है। एबीवीपी कार्यकर्ता अक्षत अवस्थी इस हमले में शामिल था। अक्षत ने खुद हिंसा में शामिल होने की बात को स्वीकार किया है। हमले के दौरान अक्षत ने हेलमेट पहना हुआ था। उसने बताया कि 20 लोग जेएनयू के और 20 बाहर से बुलाए गए थे।

अक्षत जेएनयू में बीए फ्रेंच फर्स्ट ईयर का छात्र है। स्टिंग ऑपरेशन में उसको कहते हुए सुना जा सकता है कि उसके हाथ में डंडा था और कई लोगों को उसने पीटा। अक्षत अवस्थी ने बताया कि पहले पेरियार में हमला हुआ। उसके बाद वहां से लोग साबरमती हॉस्टल की तरफ भागे। तब साबरमती में भी हमला किया गया। लेफ्ट छात्रों को अंदाजा भी नहीं था कि एबीवीपी पलटवार करेगा।

ध्यान दें: 7c न्यूज़ इस खबर कि पुष्टि नहीं करता, यह खबर टीवी चैनल आजतक के माध्यम से है

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button