मनोरंजनBollywoodFEATURED

तख़्त नहीं बल्कि यह अगली फिल्म Direct करेंगे Karan Johar

रणवीर सिंह 6 जुलाई को अपना बर्थडे मनाने जा रही हैं। इस मौके पर वह अपने फैंस को तोहफा  दे सकते हैं। इसकी एक बड़ी हिंट करण जौहर (Karan Johar) ने दी है। करण जौहर ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में करण जौहर (Karan Johar) ने घोषणा की है कि वह पांच साल बाद फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं। 

करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन (darma production) ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में करण जौहर (Karan Johar) नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ धर्मा प्रोडक्शन ने लिखा है, ‘पांच साल के बाद करण जौहर डायरेक्टर की चेयर पर वापसी कर रहे हैं। ये वक्त है कुछ अच्छी लव स्टोरी, बेहतरीन कास्ट, कभी  न भूलने वाले संगीत का। क्या आप एक बार फिर इन जादुई चीजों के अनुभव के लिए तैयार हैं। कल सुबह 11 बजे एक बड़ी घोषणा।’    

करण जौहर की ये फिल्म एक लव स्टोरी हो सकती है।  इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगे । दोनों आखिरी बार साल 2019 में फिल्म गली बॉय में नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक मॉडर्न लव स्टोरी होगी। इस फिल्म का टाइटल रॉकी और रानी है । फिल्म दो अलग-अलग किरदार की लव स्टोरी हो सकती है। मेकर्स ने फिल्म के क्रू मेंबर्स को वैक्सीन लगवानी शुरू कर दी है।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button